बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में होनेवाले पति के नाम की मेहंदी लगा कर प्रेमी संग फरार हो गई युवती, दो बच्चों का बाप हैं प्रेमी

मुजफ्फरपुर में होनेवाले पति के नाम की मेहंदी लगा कर प्रेमी संग फरार हो गई युवती, दो बच्चों का बाप हैं प्रेमी

MUZAFFARPUR :  मुज़फ़्फ़रपुर- जिले में एक बार फिर अजीबोगरीब प्रेम कहानी का मामला सामने आया जहां एक युवती ने अपनी शादी का सब कुछ फाइनल करने के बाद यहां तक कि होने वाले पति के नाम की मेहंदी भी रचा ली थी लेकिन इसी बीच सारी तैयारियों पर पानी भी कर दी और पिया के नाम की मेहंदी लगाकर अपने प्रेमी के साथ फुर्र हो गयी । परिवार वाले जहां अपनी बिटिया की शादी के लिए सारी रस्मो रिवाज के साथ तैयारी कर रखी थी उनके सभी अरमानों पर पानी फेर दी उनकी लाडली ने और अपने प्रेमी के साथ नौ दो ग्यारह हो गयी । 

      मामला जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां मंगलवार की दोपहर में यह पूरा घटना घटा और शाम में मंगलवार को ही पूजा मटकोर की रस्म थी और आज यानी बुधवार को शादी होनी थी लेकिन प्रेमी प्रेमिका को अपनी आशिकी का भूत चढ़ा और परिवार की सारी तैयारियों को नेस्तनाबूद कर दिया। मामले में पीड़िता के परिजनों ने गांव के ही एक युवक को नामजद करते हुए अपहरण कर लेने का स्थानीय थाना में आवेदन दिया। लेकिन स्थानीय सूत्रों की माने तो दोनों के बीच कई वर्षों से इश्क मोहब्बत चल रहा था। लड़का शादीशुदा था जिसे 2 बच्चे भी थे 

लेकिन इसी बीच अपने गांव के ही लड़की को दिल दे बैठा था मामला अंतर्जातीय शादी से भी जुड़ा इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं गांव में हो रही वही पूरे मामले में पूछे जाने पर बोचहां के थानेदार अरविंद प्रसाद ने कहा कि पीड़िता के परिजनों के द्वारा एक युवक को नामजद करते हुए आवेदन दिया गया है मामले की जांच पड़ताल चल रही है प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है जांचों परांत कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News