बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में प्रेमी जोड़े ने 8 साल किया बालिग होने का इन्तजार, फिर घर से भागकर रचाई शादी, परिजनों पर लगाया धमकी देने का आरोप

मुजफ्फरपुर में प्रेमी जोड़े ने 8 साल किया बालिग होने का इन्तजार, फिर घर से भागकर रचाई शादी, परिजनों पर लगाया धमकी देने का आरोप

MUZAFFARPUR : एक बार फिर एक प्रेमी जोड़ी ने प्यार की अमर कहानी लिख दी है। 8 सालों के प्यार के बाद प्रेमी जोड़े ने घर से फरार होकर कोर्ट में शादी कर लिया। अब युवती के परिजन प्रेमी जोड़ी के जान के पीछे पड़े है।  

मुजफ्फरपुर के एक ही थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं प्रेमी युगल

आपकों बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी थाना क्षेत्र का है। जहां दोनो प्रेमी युगल आसपास के गांव के ही रहने वाले हैं और पिछले कई सालों से दोनो एक साथ एक स्कूल में पढ़ते थे। पिछले 8 सालो से एक दुसरे से प्यार करते थे।  

8 वी क्लास में पढ़ने के साथ ही शुरु हुई थी प्रेम कहानी

मामले में प्रेमी रौशन कुमार ने बताया कि उसकी प्रेमिका अंजली कुमारी उसके पड़ोस गांव की रहने वाली है। वह दोनो एक साथ एक स्कूल में पढ़ते थे। 8 वी क्लास से ही दोनो को एक दुसरे से प्यार हो गया। तभी से दोनो एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगें और अपने आपकों को बालिग होने का भी इंतजार करने लगें। 

परिजनों को लगी प्यार की भनक

जब युवती के परिजनों को इस पूरे प्रेम प्रसंग का भनक लगी तो युवती के परिजन के द्वारा आनन फानन में युवती के शादी करने की तैयारी होने लगीं और लगातार युवती के शादी की तैयारी की जा रही थी। जिसकी भनक युवती को चल गई। जिसके बाद दोनो प्रेमी जोड़े ने घर से भागने की तैयारी कर ली और घर से दोनो फरार हो गए। 

30 दिसंबर को दोनो घर से हुए फरार

परिजनों द्वारा जब शादी की तैयारी किए जानें कि सूचना युवती को मिली। तब दोनो प्रेमी जोड़े ने घर से भाग कर शादी रचाने का निर्णय लिया और 30 दिसंबर को दोनो घर से फरार हो गए और मुजफ्फरपुर स्टेशन पहुंचे। जहां से दोनों ट्रेन पकड़ कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। 

पहले दिल्ली के मंदिर में फिर मुजफ्फरपुर कोर्ट में किया शादी

घर से फरार प्रेमी युगल ने बताया कि वह घर से भागने के बाद मुजफ्फरपुर स्टेशन पर पहुंचकर वहां से दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ लिया। फिर दिल्ली के एक शिव मंदिर में जाकर प्रेमी जोड़े ने शादी कर ली। मंदिर में शादी रचाने के बाद पुनः दिल्ली से वापस प्रेमी युगल मुजफ्फरपुर पहुंचा और मुजफ्फरपुर में कोर्ट मैरेज कर लिया और फिर दिल्ली चले गए।  

परिजनों ने किया था अपहरण का केस

घर से अपने प्रेमी के संग फरार युवती के परिजन ने पुरे मामले को लेकर तुर्की ओपी थाना में अपने युवती के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस लगातार दोनो प्रेमी युगल की खोज में जुटी हुई थीं। जब अपने परिजनों के द्वारा अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराने की सूचना युवती को प्राप्त हुई तो युवती तुर्की थाना पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने युवती को अपने अभिरक्षा में लेते हुए मुजफ्फरपुर के न्यायालय में 164 के बयान के लिए प्रस्तुत किया। 

न्यायालय में युवती ने कहा अपने मर्जी से भाग कर की हूं शादी

पुलिस अभिरक्षा में लिए गए युवती को जब तुर्की ओपी थाना की पुलिस ने मुजफ्फरपुर के न्यायालय में 164 के बयान के लिए हाजिर किया तो न्यायालय को अपने दिए गए बयान में युवती ने बताया कि वह अपने गांव से कुछ ही दूरी पर रहने वाले एक युवक रौशन कुमार से काफी दिनों से प्यार करती थी। प्यार की भनक लगने के बाद परिजन उसकी शादी कहीं और करना चाह रहे थे। इसलिए वह अपने प्रेमी के साथ अपनी मर्जी से भाग कर शादी कर ली है। अब अपने पति के साथ रहना चाहती है। जिसके बाद न्यायालय ने युवती को उसके पति के साथ रहने की इजाजत दे दी। वही न्यायालय में बयान दर्ज करने के बाद युवती पुनः एक बार फिर अपने पति के पास दिल्ली चली गई और अब दोनों साथ रह रहे हैं। 

युवती ने अपने परिजनो पर लगाईं गंभीर आरोप

अब पूरे मामले के बीच न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराने के बाद अपने पति के साथ रह रही अर्चना कुमारी ने अपने परिजनों पर कई गंभीर आरोप लगा दिया है। फोन पर बातचीत के दौरान अर्चना कुमारी ने बताया कि जब न्यायालय में 164 का बयान दर्ज करा कर वह अपने पति के पास दिल्ली चली आई। तब उसके परिजन लगातार उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिसको लेकर दोनों प्रेमी जोड़े डरे हुए हैं। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News