बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े एटीएम तोड़कर चोरो ने की चोरी का प्रयास, पुलिस के तत्परता से बड़ी घटना टली

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े एटीएम तोड़कर चोरो ने की चोरी का प्रयास, पुलिस के तत्परता से बड़ी घटना टली

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर पुलिस चाहे लाख दावे कर ले लेकिन अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा। बेखौफ होकर अपराधी आए दिन आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की चौक की है। जहां दिनदहाड़े बेखौफ चोरों ने एक एटीएम तोड़कर कैश चोरी करने का प्रयास कर रहे थे।

दरअसल, मिली जानकारी अनुसार बेखौफ चोर दिन दहाड़े एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास कर रहे थे तभी इसकी भनक एचडीएफसी बैंक के कंट्रोल को लग गई। जिसके बाद बैंक के कंट्रोल रुम ने सदर थाना पुलिस को फोन कर जानकारी दी है। फोन आते ही सदर थाना की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, हालांकि इस दौरान चोरों को इस बात की भनक हो जाती है कि हमारे करतूतों की पोल खुलने वाली है। वहीं पुलिस के पहुंचने से महज कुछ समय पूर्व ही चोर वहां से फरार हो जाते हैं। 

बता दें कि, इन सभी बातों के बीच कच्ची पक्की चौक पर जहां अक्सर सैकड़ों लोगों की भीड़ रहती है। उस भीड़ के बीच में इस तरह एटीएम में घुसकर और चोरी का प्रयास करना अपने आप में चोरों के इस हौसले को  बयां करती है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर चोरों की पहचान करने में जुटी हुई है।

मामले को लेकर सदर थाना की पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना प्राप्त हुई थी कि सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की स्थित एचडीएफसी के एटीएम में कुछ लोगों के द्वारा एटीएम को छेड़छाड़ किया जा रहा है। जिसके बाद तत्काल मौके पर पहुंचा गया, हालांकि पुलिस को पहुंचने से पहले ही चोर मौके से फरार हो गए थे। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान में जुटी हुई है।


Suggested News