बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में चाचा ने भतीजे को पॉकेट खर्च देने से किया इनकार, तो भतीजे ने कर दी निर्मम हत्या

मुजफ्फरपुर में चाचा ने भतीजे को पॉकेट खर्च देने से किया इनकार, तो भतीजे ने कर दी निर्मम हत्या

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में एक बार फिर रिश्ता शर्मसार हुआ है। जहां पॉकेट खर्च नहीं देने पर अपने ही भतीजे ने चाचा की निर्मम तरीके से हत्या कर दिया। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, पूरा मामला जिले के औराई थाना क्षेत्र के बसुआ गांव की है। जहां देर रात औराई थाना क्षेत्र के बसुआ निवासी 65 वर्षीय चंदेश्वर ठाकुर को उनके अपने भतीजे मनोहर कुमार ठाकुर ने बांस से मार के निर्मम तरीके से हत्या कर दिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। तो वहीं घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

बता दें कि, स्थानीय लोगों के द्वारा मामले की सूचना औराई पुलिस को दी गई। मामले की सूचना मिलते ही औराई थाना अध्यक्ष रूप कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां से उन्होंने आरोपी मनोहर कुमार ठाकुर को धर दबोचा। साथ ही मामले की जांच पड़ताल के बाद शव को अपने कब्जे में लेते हुए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं मामले को लेकर औराई थाना अध्यक्ष रूपक कुमार ने बताया कि कल देर रात स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र के बथुआ गांव में एक भतीजे के द्वारा अपने चाचा की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचा गया। वहीं घटनास्थल पर पहुंचते ही आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Suggested News