बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में भाई ने ली भाई की जान, हथियार के साथ मृतक गया था दादा से मिलने, फिर ऐसे दिया कांड को अंजाम

नालंदा में भाई ने ली भाई की जान, हथियार के साथ मृतक गया था दादा से मिलने, फिर ऐसे दिया कांड को अंजाम

NALANDA: नालंदा में एक भाई ने अपने ही भाई पर भूमि विवाद को लेकर गोली मार दी है। इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, बिहार थाना क्षेत्र इलाके के डीडीसी आवास के समीप भूमि विवाद में चचेरे भाई को गोली मार दी। जिससे सिलाव थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी उमेश प्रसाद का पुत्र विनय कुमार उर्फ बिहारी की मौक पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गणेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया । 

घटना के पीछे जमीन बंटवारा की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा कि भागनबीघा थाना क्षेत्र के मुसेपुर गांव में दस कट्टा जमीन का विवाद दो गोतिया उमेश प्रसाद और सुरेश प्रसाद के बीच चल रहा था। आज इस जमीन के विवाद को लेकर अगवे हथियार से लैस होकर उमेश प्रसाद का पुत्र विनय कुमार उर्फ बिहारी, गणेश कुमार और मुन्ना कुमार डाक बंगला मोड़ डीडीसी आवास के समीप किराया के मकान में रह रहे दादा सोहराय यादव से मिलने आया। इसी दौरान सुरेश प्रसाद के पुत्र से शंभू सोनू श्याम किशोर से कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच गोलीबारी में विनय कुमार उर्फ बिहार और गणेश कुमार को गोली लग गई। जिससे विनय उर्फ बिहारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गणेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

वहीं सूचना मिलते ही सदर डीएसपी नुरुल हक और बिहार थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए है। कमरे से एक रिवाल्वर को बरामद किया गया है। गोलीबारी के बाद सुरेश प्रसाद का तीनों पुत्र खिड़की से कूद कर मौके से फरार हो गए। जिस घर में यह वारदात हुई है वह घर भी दारोगा का बताया जा रहा है।

मामले को लेकर सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि भूमि विवाद में गोलीबारी की घटना की बात बताई जा रही है । सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है । शव का पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है। जख्मी युवक का निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा है।  

Suggested News