बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अपराध को लेकर व्यवसायियों ने निकाला आक्रोश मार्च, सीएम नीतीश का किया पुतला दहन

नवादा में अपराध को लेकर व्यवसायियों ने निकाला आक्रोश मार्च, सीएम नीतीश का किया पुतला दहन

NAWADA : बिहार के नवादा में बेलगाम अपराधियों के खिलाफ व्यवसाई संघ के द्वारा मोर्चा खोल दिया गया है। इसी कड़ी में सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रोश मार्च निकालकर नवादा के प्रजातंत्र चौक पर पुतला दहन किया गया है। व्यवसाई रवि गुप्ता ने कहा कि हम लोग सरकार को टैक्स देते हैं। सब कुछ देते हैं। फिर भी व्यवसायियों का सुरक्षा नहीं है।

 

उन्होंने कहा की नवादा में तीन व्यवसायियों की हत्या की गई है। जिसमें दो को गोली मारी गई है। वहीं एक की गला दबाने के बाद चाकू मारकर हत्या की गई है। बिहार में जंगलराज पार्ट 2 चल रहा है। व्यवसायियों को टारगेट बनाया जा रहा है। हम नवादा और बिहार के विकास में टैक्स देते हैं, लेकिन हमलोगों को सुरक्षा नहीं दिया जाता है। यही वजह है कि नवादा में लगातार व्यवसायियों को टारगेट किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि 2 दिन पूर्व गोला रोड निवासी व्यवसाई सुबोध कुमार आर्या को चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी तो आज बेनीपुर में व्यवसाई सुन्नी कुमार को गोलियों से छलनी कर मौत का घाट उतार दिया गया। इतना ही नहीं 2 सप्ताह पूर्व भी एक व्यवसाई की हत्या कर दी गई। 

उन्होंने कहा की हम सरकार से पूछना चाहते हैं कि आखिर कब तक व्यवसायियों को निशाना बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार और जिला प्रशासन हम लोगों को सुरक्षा मुहैया कराएं, नहीं तो नवादा के व्यवसाई अपने आंदोलन को और तेज करने का काम करेंगे। अगर ऐसा ही रहा तो पूरे बिहार में एक बड़ा आंदोलन सरकार के विरोध भी किया जा सकता है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News