नवादा के राजेंद्र मेमोरियल वीमेंस कॉलेज में छात्राओं ने काटा जमकर बवाल, व्यवस्थाओं पर उठाए सवाल

नवादा के राजेंद्र मेमोरियल वीमेंस कॉलेज में छात्राओं ने काटा जमकर बवाल, व्यवस्थाओं पर उठाए सवाल

नवादा. राजेंद्र मेमोरियल वीमेंस कॉलेज की पार्ट वन की फॉर्म नहीं मिलने के कारण कॉलेज की लापरवाही के कारण छात्राओं ने जमकर बवाल काटा और छात्राओं ने कॉलेज की व्यवस्था पर भी सवाल उठाया है। छात्रों ने बताया है कि B.A पार्ट वन का रजिस्ट्रेशन फार्म लेने के लिए आयी हूं। लेकिन कॉलेज में फार्म नहीं मिल रहा है। कॉलेज प्रबंधक के द्वारा कहा जा रहा है कि यहां 4000 स्टूडेंट है। इसमें 2000 ही फार्म है। इसी वजह से सभी को फॉर्म मिलने में परेशानी हो रही है।

छात्राओं ने कहा कि कुछ लोगों को फॉर्म मिल रहा है तो कुछ लोगों को फॉर्म नहीं मिल रहा है। इसके कारण हमलोगों के भविष्य के साथ विश्वविद्यालय के द्वारा खिलवाड़ किया जा रहा है। अगर मगध विश्वविद्यालय की बात करें तो सबसे पहले तो मगध विश्वविद्यालय के द्वारा बड़ी लापरवाही की गई। इसके कारण दो साल सभी लोगों का फॉर्म भरने के बाद रजिस्ट्रेशन भी नहीं हुआ।

छात्राओं ने कहा है कि अगर हम लोगों को रजिस्ट्रेशन का फॉर्म नहीं मिलेगा तो हम लोगों का भविष्य पूरी तरह चौपट हो जाएगा और हम लोग एग्जाम नहीं दे पाएंगे। B.A पार्ट वन का फॉर्म लेने के लिए सभी छात्राएं राजेंद्र मेमोरियल वीमेंस कॉलेज पहुंची है।

Find Us on Facebook

Trending News