नवादा में दारोगा ने दिखायी वर्दी की धौंस, मीडियाकर्मी से की बदसलूकी

नवादा में दारोगा ने दिखायी वर्दी की धौंस, मीडियाकर्मी से की बदसलूकी

नवादा. एक तरफ पुलिस कप्तान पीपुल फ्रेंडली को लेकर गंभीर है। क्राइम मीटिंग में पुलिस पदाधिकारियों को इसको लेकर निर्देश दिया जाता है। वहीं नगर थाना में पदस्थापित दारोगा वर्दी की हनक में अपने कप्तान के दिशा-निर्देशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। गुरुवार को नगर थाना में समाचार संकलन करने गए सोशल मीडिया के एक पत्रकार अनिल कुमार शर्मा से दारोगा विनोद कुमार सिंह ने बदसलूकी।


दारोगा ने गाली-गलौज करते हुए मीडियाकर्मी का मोबाइल छीन लिया। सादे लिबास में रहे दारोगा ने पत्रकार को थाना में नहीं घुसने की चेतावनी दी। पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्यों वह थाना नहीं आ सकते हैं तो दारोगा गाली-गलौज पर भी उतर आये। बाद में नगर थाना पहुंचे सदर एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद ने हस्तक्षेप करते हुए पत्रकार को मोबाइल वापस दिलाया।

पत्रकार के साथ बदसलूकी यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि दबंगई दिखाने वाले दारोगा विनोद सिंह कुछ दिन पहले एक अन्य सोशल मीडिया के पत्रकार हिमांश कुमार सिन्हा के साथ बदसलूकी की थी। उस पत्रकार के साथ भी गाली-गलौज की थी और थाना नहीं आने की चेतावनी दी थी। 

नगर थाना में पत्रकारों के साथ लगातार इस प्रकार की बदसलूकी की जा रही है। ऐसे में वहां के पत्रकार आक्रोशित है। लोगों का कहना है कि जब पत्रकार के साथ पुलिस पदाधिकारी का व्यवहार सही नहीं है तो आमजनों को थाना में क्या भुगतना पड़ता होगा, इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News