बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सूद के पैसे के लिए दबंग ने की महिला की जमकर पिटाई, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

पटना में सूद के पैसे के लिए दबंग ने की महिला की जमकर पिटाई, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

PATNA : जिले के खुसरूपुर प्रखंड के मोसिमपुर पंचायत में एक दिल को दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। यह घटनाक्रम बीती रात्रि 10 बजे के आस पास का बताया गया है जहा पंचायत के वार्ड नंबर छः निवासी सुबोध दास की पत्नी आशा देवी को पंचायत के एक दबंग ने पति को बंधक बनाकर रखने बात कह कर अपने घर ले गया। 

इस सम्बन्ध में पीड़ित महिला आशा देवी ने बताया कि रात्रि 10 बजे के आस पास मैं अपने घर के बाहर लगे नल से पानी ले रही थी। जहाँ से दबंग व्यक्ति प्रमोद सिंह हमे अपने घर पर ले जाकर बहुत बेदर्दी से मारपीट किया। मुझे नंगा कर लाठी डंडे से पीटा गया। इस बीच  मेरा माथा फट गया। जबकि प्रमोद सिंह ने अपने बेटा अंशु कुमार से मेरे मुंह में पेशाब भी करा डाला। किसी तरह से जान बजाकर नग्न अवस्था में ही मैं अपनी घर की ओर भागी। रास्ते में हमारे भैसुर फौरन हमें घर ले गए। 

इधर परिवार वालों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को किया। जिसके बाद पीड़िता को थाना ले जाया गया। फिलहाल पीड़िता को खुसरूपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया है। उसकी इंजुरी रिपोर्ट थाना को भेज दिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकारी अस्पताल पहुंचकर खुसरूपुर थाना ने पीड़िता से फर्द बयान ले चुकी है। जिसको लेकर पीड़ित पक्ष की ओर से एक आवेदन भी दिया गया है।  

आवेदन पत्र में प्रमोद सिंह पिता स्व चंद्रदीप सिंह एवं अंशु कुमार पिता प्रमोद सिंह के उपर मारपीट कर घायल करने के साथ नंगा कर मुंह में पेशाब करने की बातो का जिक्र किया गया है। अब देखना यह कि अर्ध रात्रि में एक दलित महिला के साथ हुए इस घटना पर पुलिस क्या कुछ एक्शन लेती है। जबकि इस घटना को दबाने के लिए कई रसूखदार पर्दे के पीछे खड़े हैं। पीड़ित महिला ने यह बताया कि मेरे पति ने कर्ज के तौर पर महज 1500 सौ रुपए लिए थे। जिसकी अदायगी कर दिया गया। बावजूद दबंगई के बल पर अतिरिक्त सूद के रूप में पैसा पूर्व से मांगा जा रहा था। इसको लेकर आए दिन प्रमोद सिंह गाली गलौज जान मारने और पीटने की धमकी देता रहा था। पीड़िता न्याय की गुहार लगा रही है। इस बात को लेकर पूरा दलित परिवार डरे और सहमे है। 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News