बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में आईटीबीपी का परीक्षा देकर लाैट रहे छात्र का बदमाश ने छिना माेबाइल, विराेध करने पर ईंट से मारा, हाथ में लगी चाेट

पटना में आईटीबीपी का परीक्षा देकर लाैट रहे छात्र का बदमाश ने छिना माेबाइल, विराेध करने पर ईंट से मारा, हाथ में लगी चाेट

PATNA : राजधानी में सूखे नशे ने युवाओं को पूरी तरह से अपने जद में ले लिया है। युवा वर्ग इस नशे की लत को पुरा करने के लिए छोटे से छोटे वारदात को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला पटना में आईटीबीपी यानी भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस की परीक्षा देने आए छात्र रवि कुमार से माेबाइल झपट लेने का है। जिसका विरोध और धर पकड़ करने पर बदमाशो ने उसके हाथो पर ईट से वार कर घायल कर दिया है। 

मामला कदमकुआ थाना क्षेत्र के दिनकर गाेलंबर के पास का है। जहां रवि से एक बाइक पर सवार दाे बदमाशाें ने उस वक्त माेबाइल झपट लिया। जब वह ट्रेन पकड़ने के लिए पटना जंक्शन जा रहा था। माेबाइल छीनने के बाद दाेनाें बाइक से भागने लगे। रवि और उसके दाेस्त ने दाेनाें का पीछा करना शुरू किया। जिस दरमायां स्नैचर की बाइक दूसरे गाड़ी से टकरा गई और दाेनाें गिर पड़े। 

रवि हिम्मत का परिचय देते हुए दाेनाें को पकड़ अपने माेबाइल को लेने की काेशिश करने लगा। इतने में एक स्नैचर ने पास पड़े ईट रवि के हाथ पर दे मारा। जिससे उसके हाथ में चाेट आई है। इधर इस घटना को देख स्थानीय लाेग भी इकट्ठा हुए और दाेनाें की जमकर धुनाई कर दोनों बदमाशो को कदमकुआं थाना के गश्ती दल के हवाले कर दिया। पूछताछ में एक स्नैचर ने अपना नाम विशाल कुमार और दूसरे ने करण कुमार बताया। विशाल शेरशाह राेड, त्रिपाेलिया का रहने वाला है। वहीं करण, मुसल्लहपुर का रहने वाला है। पुलिस दाेनाें स्नैचराें से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई मे जुटी है।

रवि ने बताया कि पाटलिपुत्र थाना इलाके में ऑनलाइन एग्जाम का सेंटर था। पटना में मुसल्लहपुर में रहने वाले दाेस्त के यहां ठहरे थे। परीक्षा देने के बाद मुसल्लहपुर से निकले और पैदल दाेस्त के साथ दिनकर गाेलंबर से ऑटो  पकड़कर जंक्शन से ट्रेन पकड़ना था। इसी बीच घटना हाे गई। रवि ने कहा कि माेबाइल ताे मिल गया। लेकिन हाथ में चाेट लगी है। घर जाकर एक्स-रे कराएंगे।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News