पटना में बेखौफ अपराधियों ने सिर पर पिस्टल तान दवा दुकान में की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

पटना में बेखौफ अपराधियों ने सिर पर पिस्टल तान दवा दुकान में की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

पटना. फुलवारी शरीफ के राष्ट्रीय गंज में अपराधियों ने दवा दुकान में घुसकर जमकर लूटपाट की। बताया जा रहा है कि रविवार को रात लगभग 9 बजे के आसपास चार की संख्या में अपराधी राष्ट्रीय गंज स्थित एक दवा दुकान में घुस गए। अपराधियों ने हथियार के बल पर दुकानदार को अपने कब्जे में लेकर दुकान के कैश काउंटर में रखे गये रुपये लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गये। पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

शिवाय मेडिकल शॉप के मालिक सुशांत कुमार ने बताया कि रात्रि के वक्त वे और उनके दोस्त आपनी दुकान में बैठे थे। इसी क्रम में चार की संख्या में हाथ में हथियार लेकर अपराधी दुकान में घुस आये। दुकान में घुसते ही अपराधियों ने लूटपाट शुरू कर दी। प्रशांत कुमार ने बताया कि जब उन्होंने इसका विरोध करना चाहा तो अपराधियों ने उन पर पिस्तौल तान दी और गोली मारने की धमकी देने लगे। भय के मारे उन्होंने इस मामले में चुप रहना ही उचित समझा। इस बीच अपराधी कैश काउंटर में रखे गये 34000 नगद रुपये लेकर फरार हो गये।

प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने फुलवारीशरीफ थाने में इसका लिखित आवेदन दिया है। फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी सफीर आलम ने घटना के बाद मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

Find Us on Facebook

Trending News