बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में घर से बुलाकर बेखौफ बदमाशों ने सरेआम युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पटना में घर से बुलाकर बेखौफ बदमाशों ने सरेआम युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHTA: पटना से सटे बिहटा में जमीनी विवाद को लेकर खूनी झड़प देखने को मिला है। जहां बदमाशों ने घर से युवक को बुलाकर सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी है। जिसके बाद बेखौफ अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं एस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा गया है। दरअसल, एक तरफ जहां प्रदेश की सरकार अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगातार अधिकारियों को निर्देश देती दिख रही है। वहीं दूसरी और प्रदेश में अपराध का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। अगर बात करें जमीनी विवाद की तो प्रदेश में जमीनी बात को लेकर आए दिन लोगों की हत्या होते दिख रही है। 

ताजा मामला पटना जिले के बिहटा थाना इलाके का है। जहां जमीनी विवाद को लेकर खूनी खेल देखने को मिला है। बदमाशों ने  सरेआम युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई।मिली जानकारी अनुसार बिहटा थानाक्षेत्र के सिमरी गांव में जमीनी विवाद को लेकर हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। मृतक युवक की पहचान सिमरी गांव निवासी चंदन उर्फ विक्की कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चंदन कुमार के जमीन पर अपराधियों के द्वारा दखल पिछले कई दिनों से किया जा रहा था। जिसका चंदन विरोध करता था।

वहीं बुधवार को चंदन को किसी ने फोन किया और घर से बुलाकर खेत पर ले गया। जहां पहले से घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने पहले चंदन के साथ मारपीट की और ताबड़तोड़ गोली चला दी। जहां चंदन की गोली लगने से मौत हो गई। चंदन के शरीर पर कई गोली के निशान है। परिवार के लोगों ने बताया कि तीन से चार गोली चंदन को मारी गई है। इधर दिनदहाड़े सरेआम चंदन की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गांव में दहशत का माहौल बन चुका है। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉ. अनु कुमारी भी घटना स्थल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया है और फरार अपराधी की पहचान और गिरफ्तारी में जुट गई है।

इधर मृतक चंदन के भाई ने बताया कि 8 से 10 की संख्या में हथियारबंद अपराधी खेत पर पहुंचे थे और चंदन को बुलाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। वहीं आक्रोशित भाई ने प्रशासन से गुहार लगाया है कि जल्द से जल्द अपराधी गिरफ्तारी हो ताकि मेरे भाई को न्याय मिल सके हालांकि परिवार के लोगों ने अपराधियों की पहचान की है। जिसको लेकर पुलिस को बताया गया है।वहीं इस संबंध के बिहटा थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉ अनू कुमारी ने बताया कि सिमरी गांव के रहने वाले चंदन उर्फ विक्की की गोली मारकर हत्या जमीन के विवाद को लेकर की गई है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम गांव में पहुंची है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। हालांकि विवाद काफी दिनों से चल रहा था। मृतक के परिजनों के तरफ से लिखित आवेदन आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अपराधी की पहचान को लेकर पुलिस क्षेत्र में नाकेबंदी कर छापेमारी में जुट गई है।

Suggested News