बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में रंगदारों ने पैसे की जगह मांगी मुफ्त में दवा, नहीं देने पर हॉकी स्टिक और रॉड से किया हमला

पटना में रंगदारों ने पैसे की जगह मांगी मुफ्त में दवा, नहीं देने पर हॉकी स्टिक और रॉड से किया हमला

PATNA : पटना में रंगदारी मांगने के मामलों ने पुलिस की परेशानी बढ़ा रखी है। आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र में भी एक दवा दुकानदार से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। लेकिन यहां रंगदारों ने पैसे की जगह मुफ्त में दवा देने की डिमांड की है। जब दुकानदार ने उनकी मांगों को मानने से इनकार किया तो लॉठी-रॉड और हॉकी स्टिक से हमला कर दिया और दुकानदार के 16 हजार से अधिक रूप लूट लिए। मामले में पीड़ित ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। 

घटना को लेकर कंकड़बाग पीसी कॉलोनी निवासी अमित रंजन पिता संजीव कुमार रंजन ने बताया कि मेरा दुकान श्री कृष्णा फागी, कत्मपुर, न्यू जगनपुरा रोड, नियर पटना उत्सव हॉल के पाल स्थित है। आज दिनांक 12/04/24 समय करीब 5:20 pm di राहुल कुमार, गोलू कुमार, विकार) कुमार एवं उनके साथी गण मेरे दुकान पर आए और अपना परिचय देते हुए बोले की अगर ब्रहमपुर में दुकाने चलाना है तो तुमलोग को मुझे मुफ्त "में दवा देनी पड़ेगी। 

उस क्रम में मेरे चचेरे भाई पंकज कुमार के मनाही करने पर आग बबूला होकर नशे की हालत में विकाश कुमार, गोलू कुमार ने अपने हाथ में रखे हॉकी स्टिक और रॉड से चचेरे भाई पंकज कुमार को पीटने लगे। उसी क्रम में दुकान पर मौजूद में और मेरे स्टाफ विनय कुमार के द्वारा बीच बचाव करने आए तो हमलोग पर भी हॉकी स्टीक एप रॉड से मारने लगे।

उसी दौरान मेरे उपरी पैकेट से 16550 रुपया भी छीन लिया। उसी मार्केट में दुकानदार संतोष कुमार जोर -जोर से सोर करने लगे । भागने के क्रम में बोलते हुए गए कि अगर थाना पुलिस को कॉल किया तो दुकान रहेगा न जान रहेगा। इससे हमलोग डरे और सहमे हुए है। मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार  पर अपनी जांच शुरू कर दी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News