बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में हवस के दरिंदों ने महादलित परिवार की आठ और 12 साल बच्चियों संग किया दुष्कर्म, एक की मौत, दूसरी की हालत गंभीर

पटना में हवस के दरिंदों ने महादलित परिवार की आठ और 12 साल बच्चियों संग किया दुष्कर्म, एक की मौत, दूसरी की हालत गंभीर

PATNA : राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र में एक गांव की दो नाबालिग महादलित परिवार की बच्चियां बगल के गांव में जलावन लाने गई उसके बाद से दोनों लापता हो गई, दूसरे दिन दोनों बच्चियों खेत में चहारदीवारी में फेंका हुआ देखा गया, जिसमें एक की मौत हो चुकी थी जबकि दूसरी की सांसे चल रही थी। लोगों के शोर मचाने पर पहुंचे परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां एक 8 साल की बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया।  दूसरी 12 साल की बच्ची को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वह बेहोशी हालत में है। उसकी चिंता जनक हालत में इलाज चल रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। 8 साल की मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया गया है। मौके पर एडिशनल एसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सेहाग थाना अध्यक्ष शफिर आलम दलबल के साथ पहुंचे और तहकीकात में जुट गए हैं। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंक जांच टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। एफएसएल की टीम साक्ष्य एकत्र कर रही है, जबकि डॉग स्क्वायड अपराधियों की धर पकड़ के लिए डॉग की मदद ले रही है।

खेत में मिली अर्द्धनग्न हालत में बेहोश

लोगों का कहना है कि दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया गया है. दोनों अर्धनग्न अवस्था में मिली थी. आशंका जताई जा रही है की नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के दौरान दोनों बेहोश हो गए और दरिंदों को लगा की दोनों की मौत हो चुकी है, उसके बाद दोनों को खेतों में फेंक दिया गया.दोनो लडकियां घटनास्थल के नजदीक के एक महादलित बस्ती की रहने वाली है.

जलावन के लिए गोईठा लेने गई थी दोनों

 सोमवार की सुबह करीब आठ से नौ बजे के बीच पड़ोसी गांव में जलावन गोईठा लाने गई थी तभी से वापस नहीं लौटी. परिजन उनकी खोजबीन में लगे थे.सोमवार पूरा दिन और पूरी रात बेचैन रहे परिजनों को उन दोनों बच्चियों के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया. इस बीच दूसरे दिन फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत आइटीबीपी इलाके में जमीन दिखाने गए लोगों की नजर चहारदीवारी के भीतर दो बच्चियों पर पड़ी, इसके बाद लोगों ने शोर मचाया और वहां गांव वाले जमा हुए.

पहचान होते ही परिवार में मचा कोहराम

लोगों की भीड़ में शामिल लोग उनकी पहचान जलावन लाने गई लापता लड़कियों के रूप में किया. रोते बिलखते हुए परिजन वहां पहुंचे और दोनों को अस्पताल ले गए जहां 8 साल की बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया जबकि 12 साल की बच्ची की हालत नाजुक देख उसे पटना एम्स में भर्ती कराया गया है।

थाना अध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि एक 8 साल की बच्ची और एक 12 साल की बच्ची अपने पड़ोस के गांव में जलावन लाने गए थे, जिसके बाद से दोनों लापता थी. दूसरे दिन गांव के बधार (चंवर ) के खेतों में दोनों को पाया गया ,जहां एक की मौत हो चुकी थी दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है उसका इलाज एम्स में चल रहा है. उसके पूरी तरह होश में आने पर उसका बयान लिया जाएगा . 

मौके पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को बुलाया गया है.हर पहलू पर छानबीन किया जा रहा है.मृत बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है.छानबीन और पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट रूप से कहा जा सकेगा

Suggested News