बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में कपड़ा व्यवसायी से बदमाशों ने मांगी 10 लाख रूपये की रंगदारी, नहीं देने पर की जमकर मारपीट, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना में कपड़ा व्यवसायी से बदमाशों ने मांगी 10 लाख रूपये की रंगदारी, नहीं देने पर की जमकर मारपीट, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

PATNA : जिले के पालीगंज अनुमंडल के इमामगंज थाने के खुशडीहरा गांव में कपड़ा व्यवसायी से 10 लाख रूपए की रंगदारी की मांग अपराधियों की ओर से की गयी थी ।  वहीँ रंगदारी नहीं देने पर दुकानदार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी थी । इसी कड़ी में गुप्त सूचना के आधार पर इमामगंज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात अपराधी जुम्मन खा उर्फ महताब खॉ को उसके एक अन्य सहयोगी आजाद कुरैशी के साथ धर दबोचा हैं।

मिली जानकारी के अनुसार इमामगंज थानाध्यक्ष दीपू मंडल ने बताया कि गिरफ्तार जुमन खॉ पर खुशडीहरा गांव निवासी कपड़ा व्यवसायी  जैनुउद्वीन मंसुरी से पिछले दिनों हथियार के बल पर 10 लाख रूपए की रंगदारी मांग किया गया था। जिसको कपड़ा व्यवसायी ने रंगदारी देने से इंकार दिया। जिसके बाद कुख्यात अपराधी जुम्मन खॉ ने अपने साथियों के साथ जैनुउद्वीन मंसुरी के घर पर आज रंगदारी के लिए आ धमके।

 उस दौरान जैनुउद्वीन मंसुरी खेत पर गये  हुए थे। वहां वह गया और घेरकर जबरदस्ती रंगदारी की मांग करने लगा। जिसके बाद बदमाशों ने कपड़ा व्यवसायी को घेराबंदी कर हथियार के बल पर कब्जे में लेकर रंगदारी में मांग किए गए दस लाख रूपए देने के लिए दबाब बनाने लगे। 

इस बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दिया। इसके बाद तत्काल इसकी सूचना के बाद पुलिस ने मौके वारदात पर पहुंचते हुए पुरे गांव की घेराबंदी कर सर्च अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस टीम को आते देख कुछ बदमाश भाग खड़े हुए। पुलिस ने उस दौरान कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी कुख्यात जुम्मन खॉ और उसके एक अन्य सहयोगी आजाद कुरैशी को धर दबोचते हुए गिरफ्तार कर लिया। जोकि पालीगंज अनुमंडल पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा सकती हैं। 

पटना से अमलेश की रिपोर्ट

Suggested News