पटना में दो बच्चों के बाप ने की दूसरी शादी, पत्नी को छोड़कर हुआ फरार, अब ससुरालवालों ने दी घर से निकालने की धमकी

पटना में दो बच्चों के बाप ने की दूसरी शादी, पत्नी को छोड़कर हुआ फरार, अब ससुरालवालों ने दी घर से निकालने की धमकी

PATNA : मसौढ़ी थाना के पकड़ी गांव की विवाहिता और दो बच्चों की मां पिंकी देवी को पहले उसके पति दीपू कुमार ने धोखे में रखकर 6 माह पूर्व दूसरी शादी कर ली। इसके बाद घर से फरार हो गया। अब उसे उसके ससुरालवाले तंग तबाह कर घर से निकाल देने की जी तोड़ कोशिश में लगे हैं। उसका आरोप है कि उसकी सास शांति देवी, ससुर बुंदेल प्रसाद उर्फ़ कामेश्वर प्रसाद व देवर नीरज कुमार उसके साथ बराबर मारपीट किया करते हैं और घर से निकाल देने की धमकी देते हैं। 


इसी को लेकर वे लोग रोज कोई न कोई बहाने से उसके साथ मारपीट करते हैं। उसका आरोप है की सोमवार की सुबह भी उसके पुत्र के द्वारा पेड़ से अमरुद तोड़ने को लेकर पहले तो उनलोगों ने उसकी पिटाई कर दी। बाद में विरोध जताने पर उसपर ईंट से वार कर उसका सिर फोड़ दिया और उसकी एक अंगुली काट दी। जिससे वह बेहोश होकर गिर गई। 

बाद में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से उसका प्राथमिक उपचार कराया गया और बाद में वह अपनी शिकायत लेकर थाना पहुंची। बताया जाता है कि पिंकी की शादी 12 वर्ष पूर्व हुई थी। उसके दो बच्चे हैं जिसमें एक पुत्र व एक पुत्री है। उनदोनों बच्चों के भरण पोषण के लिए वह रोज मजदूरी करती है। इस संबंध में पीड़िता पिंकी देवी ने अपने पति समेत सास , ससुर व देवर के खिलाफ सोमवार को नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पटना से मसौढ़ी की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News