बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में टीचर ने स्टूडेंट का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में किया वायरल, पीड़िता ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

पटना में टीचर ने स्टूडेंट का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में किया वायरल, पीड़िता ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

PATNA. राजधानी पटना से टीचर-स्टूडेंट के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। पटना के मनेर में एक ट्यूशन टीचर पर कथित तौर पर अपने छात्रा के साथ बंद कमरे में अवैध संबंध बनाकर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि, एक ट्यूशन टीचर ने अपने छात्रा के साथ बंद कमरे में शारीरिक संबंध बनाया और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो ने गुरु और शिष्य के बीच रिश्तों की जो मर्यादा है, उसे तार-तार कर दिया है।

वहीं घटना से पीड़ित छात्रा ने आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराई है। पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया है कि टीचर ने पहले उसके साथ अश्लील वीडियो बनाई फिर उस वीडियो के जरिए उसे अकसर ब्लैकमेल करता था। 

पीड़ित छात्रा का कहना है कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। इसके अलावे उसके पास कोई भी रास्ता नहीं बचा है। पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है, और उससे पूछताछ कर रही है। मनेर थानेदार के मुताबिक, मामला प्रेम-प्रसंग का है।



Suggested News