दुस्साहस : पटना में चलती ट्रेन से टैंकर काटकर पेट्रोल लूटने की मची होड़, वीडियो वायरल

दुस्साहस : पटना में चलती ट्रेन से टैंकर काटकर पेट्रोल लूटने की मची होड़, वीडियो वायरल

पटना. राजधानी में बिहटा एचपीसीएल तेल डिपो पर टैंकर पहुंचने से पहले ही रेलवे टैंकर से पेट्रोल लूटने की होड़ मच गयी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चलती ट्रेन से लोग रेलवे टैंकर को काटकर उससे पेट्रोल निकाल कर बाल्टी और ड्रम में भर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा इलाके में पटना-नई दिल्ली को जोड़ने वाली रेलवे ट्रैक पर नागाजी पुल के पास चलती ट्रेन से अवैध तेल कटिंग की जा रही है। बिहटा में पिछले कई सालो से हिंदुस्तान पेट्रोलियम डिपो है, जहां रेलवे टैंकर की मदद से डीजल-पेट्रोल आता है। रेलवे टैंकर आने के बाद आसपास के गांव के दर्जनों युवाओं हाथों में बड़ा ड्रम व बाल्टी से तेल कटिंग का काम करते हैं।

बताया जा रहा है कि बिहटा के इलाकों में लगातार अवैध तेल कटिंग का कारोबार चल रहा है। यह स्थानीय प्रशासन की मिलीभगत से चल रहा है। बता दें कि हाल ही के दिनों में अवैध तेल भंडारण में पटना में भीषण आग लग गयी थी। इसके बाद पुलिस-प्रशासन की नींद खुली थी, लेकिन अभी भी अवैध तेल भंडारण का काम जारी ही है। 

Find Us on Facebook

Trending News