बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी नेता मनोज शर्मा ने की मांग, कहा बदजुबान अधिकारियों पर जल्द संज्ञान लें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

बीजेपी नेता मनोज शर्मा ने की मांग, कहा बदजुबान अधिकारियों पर जल्द संज्ञान लें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

PATNA : बीजेपी के पूर्व विधायक और प्रवक्ता मनोज शर्मा ने कहा की अब बिहार सरकार गालीबाज अधिकारी चला रहे हैं। जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नियंत्रण सरकार से कमजोर होता जा रहा है। राजद का प्रभाव बढ़ रहा है। अधिकारी हावी हो रहे हैं और यह अधिकारी अपने से छोटे अधिकारी को कुछ नहीं समझ रहे हैं। इनके आयातित अधिकारी जिस तरह से बिहारी अधिकारियों को अपमानित कर रहे हैं और जिस तरह से गाली गलौज पर उतारू हैं। बिहार सरकार को इस पर जल्द से जल्द संज्ञान लेना होगा।

उन्होंने कहा की बिहार सरकार यह तय करें कि आखिर यह अधिकारी क्यों गाली दे रहे हैं? उनकी मनोदशा की जांच कराए। पूरे देश में बिहारी अधिकारियों की प्रतिभा का सम्मान होता है और दूसरे राज्य से आए अधिकारी बिहारी अधिकारियों को गाली गलौज कर रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस पर जल्द से जल्द अपना बयान जारी करें। 

शर्मा ने कहा की विकास वैभव बिहार के सम्मानित अधिकारी है। उन्होंने आईपीएस की नौकरी अपनी प्रतिभा की वजह से ली है। यूपीएससी ने उन्हें होम कैडर इसलिए नहीं दिया कि उनकी प्रतिभा में कोई कमी थी। लेकिन, नीतीश कुमार के बदजुबान अधिकारियों ने जिस तरह से गाली गलौज का माहौल बनाया है।  उससे अच्छे अधिकारियों की मनोबल भी गिर रहा है। होमगार्ड की डीजी शोभा अहोतकर पर मुख्यमंत्री संज्ञान लें।

उन्होंने कहा की कुछ दिन पहले केके पाठक ने बिहारी अधिकारियों को गाली देकर संबोधित किया। बिहारियों को गाली दी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहारी अस्मिता की बात करते हैं, जब उनके अधिकारी इस तरह की बदजुबानी करते हैं तो आखिर वह संज्ञान क्यों नहीं ले रहे? भारतीय जनता पार्टी मांग करती है की मुख्यमंत्री इन मामलों में जल्द से जल्द हस्तक्षेप करें और स्थिति को स्पष्ट करें।

Suggested News