बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार अधेड़ को रौंदा, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पूर्णिया में अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार अधेड़ को रौंदा, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

PURNEA : पूर्णिया के डगरूआ थाना क्षेत्र के बरसोनी टोल टैक्स के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार अधेड़ को कुचल दिया। इस हादसे में अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है की अधेड़ रोजाना की तरह घर से प्लाई फैक्ट्री जा रहे थे। इसी बीच ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गई, जिसके बाद ट्रक ने साइकिल सवार अधेड़ को रौंद दिया। इधर मृत अधेड़ की मौत के बाद से परिजनों में मातम पसरा है। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए GMCH पूर्णिया भेज दिया है।

मृतक की पहचान डगरूआ के चमुआ गांव वार्ड 14 निवासी मो उस्मान के बेटे मो कामिल उम्र 50 वर्ष के रूप में हुई है। घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि मृत मो कामिल पूर्णिया सिटी स्थित प्लाई फैक्ट्री में काम करते हैं। वे रोजाना की ही तरह घर से प्लाई फैक्ट्री के लिए निकले थे, कि तभी डगरूआ थाना क्षेत्र के बरसोनी टोल टैक्स के समीप तेज रफ्तार ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद ट्रक ने साइकिल सवार अधेड़ का कुचल दिया। 

हालांकि हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला। वहीं घटना के बाद स्थानीय मौके पर जुटे, जिसके बाद पुलिस और परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने बुजुर्ग की नाजुक हालात देखते हुए लाइन बाजार स्थित निजी अस्पताल में एडमिट कराया। जहां इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई।

वहीं मृतक की मौत के बाद से परिजनों में मातम पसरा है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम में जुट गई है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Editor's Picks