पूर्णिया में 5 घंटे में पुलिस ने बच्चे के अपहरण की सुलझाई गुत्थी, आरोपी महिला को हिरासत में लिया

पूर्णिया में 5 घंटे में पुलिस ने बच्चे के अपहरण की सुलझाई गुत्थी, आरोपी महिला को हिरासत में लिया

PURNEA : जिले के के हाट सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनगर निवासी राजेश कुमार के पुत्र यूवी उर्फ सारांश के अपहरण का मामला पूर्णिया पुलिस द्वारा 5 घंटे में सुलझा लिया गया है। बच्चे की अपहरण होने की सूचना जैसे ही पुलिस कप्तान दयाशंकर को दी गई। 


उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एसके सरोज के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। जिस टीम में के हाट सहायक थाना अध्यक्ष, मरंगा थाना अध्यक्ष, सदर थाना अध्यक्ष सहित टीओपी थाना अध्यक्ष को शामिल किया गया। 

इसके बाद पुलिस अनुसंधान कर ही रही थी कि किसी आम नागरिक के द्वारा बच्चे की किसी स्थान पर होने की सूचना पुलिस कप्तान को दी गई। जिसके बाद पुलिस द्वारा डीएवी स्कूल के समीप कौशिक नगर से बच्चे को सकुशल बरामद कर उसके माता सुपुर्द कर दिया गया है। 

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान दयाशंकर ने बताया कि तकरीबन 9:00 बजे बच्चे की गुम होने की सूचना पुलिस को दी गई। जिस आधार पर कार्रवाई करते हुए बच्चे को बरामद कर लिया गया है। एसपी ने कहा की इस मामले में एक महिला को हिरासत में लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। पहले यह बच्चा चोरी का मामला लग रहा है। लेकिन पूछताछ के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा। 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News