बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में बाप-बेटे की हत्या करने आए बदमाश की ग्रामीणों ने चोर समझ जमकर की पिटाई, मौके पर हुई मौत

पूर्णिया में बाप-बेटे की हत्या करने आए बदमाश की ग्रामीणों ने चोर समझ जमकर की पिटाई, मौके पर हुई मौत

PURNIA: पूर्णिया में दो पक्षों की आपसी विवाद खूनी झड़प का रुप ले लिया है। जानकारी अनुसार बीते रात संजय यादव टिकापट्टी थाना के धूसर गांव में देर रात अपने कथित दुश्मन के घर में घुसकर पिता और पुत्र की हत्या करने की कोशिश की। वहीं जख्मी पिता की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों इक्ठ्ठा हो गए और संजय सिंह की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना में दूसरे पक्ष के मंटू यादव और उनके पुत्र नीतीश भी गंभीर रूप से घायल है। घायल नीतीश जीएमसीएच में भर्ती है। वही मंटू यादव रूपौली अस्पताल में भर्ती है । 

घटना के बाबत घायल नीतीश ने कहा कि वह अपने पिता मंटू यादव के साथ अपने बासा पर सोया था। तभी रात में करीब 12:00 बजे गांव के ही संजय यादव अचानक हाथ में भाला और दबिया लेकर आया और पहले उनके पिता मंटू यादव पर वार किया। मंटू यादव के हाथ में भाला लगा। इतने में वह जग गया और संजय यादव को पकड़ने दौड़ा और शोर मचाया। तो संजय ने उसके सिर पर दबिया से वार कर दिया। 

वहीं शोर सुनकर गांव के दर्जनों लोग वहां पहुंच गए और संजय यादव को चोर समझ कर जमकर उसकी पिटाई कर दी। अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही संजय यादव की मौत हो गई। वहीं दूसरे पक्ष के संजय यादव के भाई मनोज यादव का कहना है कि संजय यादव और मंटू यादव में पूराना जमीन का विवाद था। रात में संजय यादव दिल्ली से घर वापस आ रहा था। रास्ते में ही घेरकर मंटू यादव और नीतीश ने पीटकर उसकी हत्या कर दी। 

इस बाबत टिकापट्टी थाना के होमगार्ड जवान संजय सिंह का कहना है कि उन्हें सूचना मिली कि धूसर गांव में मारपीट हो रहा है। वहां गए और संजय यादव को उठाकर अस्पताल लाया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि पिटाई की वजह से संजय की मौत हुई है। घटना की सूचना मिलते ही टिकापट्टी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

Suggested News