बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में इंटर परीक्षा में 80 फीसदी से अधिक अंक लानेवाले छात्र-छात्राओं को किया गया समानित, टॉपर मोहद्दिसा को मिला लैपटॉप

पूर्णिया में इंटर परीक्षा में 80 फीसदी से अधिक अंक लानेवाले छात्र-छात्राओं को किया गया समानित, टॉपर मोहद्दिसा को मिला लैपटॉप

PURNEA : बिहार बोर्ड की इंटर परीक्षा में 80 फीसदी से अधिक अंक लाने वाले स्टूडेंट्स के लिए प्राइवेट शिक्षक संघ की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर आर्टस से बिहार टॉप करने वाली बायसी की छात्रा मोहद्दिसा को लैपटॉप देकर सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह का आयोजन कला भवन में किया गया। जहां इंटर परीक्षा में 400 से अधिक अंक लाने वाले स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया।


इस बाबत कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि इस तरह के सम्मान समारोह से बच्चो के बीच प्रतिस्पर्धा की भावना पैदा होगी। शिक्षा को लेकर गरीब अमीर का भाव मिटेगा। सभी शिक्षा के महत्व को समझेंगे। 

वहीं कार्यक्रम के संयोजक पूर्णिया प्राइवेट शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रसन्न सिंह ने कहा कि जिस प्रकार मां पूरन देवी की धरती पूर्णिया से छात्र अपना सपना साकार कर रहे हैं और अपने क्षेत्र के साथ- साथ अपने मां बाप और अपने गुरुजनों का नाम रोशन कर रहे हैं। यह सभी बच्चे वाकई सम्मान के हकदार हैं। इन्हें सम्मानित करना हम शिक्षकों का दायित्व है। इसी कड़ी में इस सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बिहार सरकार की खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह के अलावा अररिया सांसद प्रदीप सिंह, कटिहार सांसद दुलाल चंद गोस्वामी, पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा और सदर विधायक विजय खेमका समेत सैकड़ों छात्र छात्राएं और उनके अभिभावक मौजूद रहें। 

पूर्णिया से अंकित की रिपोर्ट 

Suggested News