बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में नशेड़ी पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, नौ माह के बेटे से छीना मां का साया

सुपौल में नशेड़ी पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, नौ माह के बेटे से छीना मां का साया

SUPAUL : खबर सुपौल जिले से है। जहां जदिया थाना क्षेत्र में नशेड़ी पत्नी ने 22 वर्षीय पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान गुंजन कुमारी पति परमानंद मेहता के रूप में की गई है। मृतका दो बच्चों की मां थी। जिनकी उम्र तीन साल और नौ माह है।

घटना परसागढ़ी दक्षिण पंचायत के हनुमानगढ़ी वार्ड नंबर 13 की है. मृतका के पिता राजेश्वरी थाना क्षेत्र के कैनजारा वार्ड नंबर 11 निवासी दिनेश मेहता ने बताया कि उनका दामाद परमानंद मेहता उर्फ प्रेम कुमार बराबर नशे की हालत में घर पहुंचता था, जिसका मेरी पुत्री गुंजन कुमारी उर्फ भवानी विरोध करती थी. विरोध करने पर अक्सर उसके साथ मारपीट करता था. बुधवार की सुबह बेटी की मौत की सूचना मिली। जब बेटी की ससुराल पहुंचे तो वहां शव मिला. उसके गले व मुंह पर जख्म के निशान थे। मृतका के भाई प्रभात कुमार ने बताया कि मेरी इकलौती बहन की शादी वर्ष 2019 में हुई थी 

घटना की जानकारी मिलते ही जदिया थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की. शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद ससुराल वाले फरार बताये जा रहे हैं।  थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि मृतका के पिता अपनी पुत्री की हत्या का आरोप दामाद पर लगा रहे हैं। आवेदन अभी प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।


Suggested News