बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों ने कोचिंग जा रही इंटर की छात्रा के सिर में मारी गोली, मौके पर हुई मौत, इलाके में फैली सनसनी

पटना में बेखौफ अपराधियों ने कोचिंग जा रही इंटर की छात्रा के सिर में मारी गोली, मौके पर हुई मौत, इलाके में फैली सनसनी

MASAURHI: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं ताजा मामला पटना से सटे मसौढ़ी का है। जहां एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा कि छात्रा के कोचिंग जाने के वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया है।    

मिली जानकारी अनुसार मसौढ़ी मनीचक मोड़ के समीप कुछ अपराधियों ने एक कोचिंग छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सुबह की है। मृतक इंटर की छात्रा थी। जो नदवा की रहने वाली थी। जो प्रतिदिन गांधी मैदान स्थित एक कोचिंग में पढ़ने आती थी।

वहीं सोमवार को वह जैसे ही कोचिंग के समीप पहुंची। पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी और फरार हो गए। आसपास के लोगो की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अनुमंडल अस्पताल लाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। फिलहाल घटना के पीछे काऱण की जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने मौके से खोखा बरामद किया है। 



Suggested News