पप्पू यादव की गैर मौजूदगी में जाप के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की नई टीम गठित, अकबर अली को मिली अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी

पप्पू यादव की गैर मौजूदगी में जाप के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की नई टीम गठित, अकबर अली को मिली अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी

PATNA : जनाधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव इन दिनों जेल में हैं लेकिन इस बीच पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नए अधिकारियों के चयन के लिए मंदिरी स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में  नेताओं और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी नजर आई। हालांकि इस दौरान पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव की गैर मौजूदगी सभी को महसूस हुई। 

पार्टी कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र कुशवाहा ने किया। कार्यक्रम के दौरान अकबर अली को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं इरशाद आलम अंसारी को प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है।  साथ ही निजामूल आफरीन को प्रदेश महासचिव बनाया गया है। हालांकि यह कार्यक्रम पप्पू यादव के गैर मौजूदगी में की गई है। 

कार्यक्रम के दौरान जाप के नेताओं ने कहा कि हमारे नेता को सरकार साजिश कर आज जेल भेजने का काम किया है। जबतक हमारे नेता बाहर नहीं निकलते तबतक सड़क पर संघर्ष करते रहेंगे। वहीं अकबर अली का कहना था कि गरीबों के मसीहा पप्पू यादव लगातार आपदा के समय लोगों की मदद हमेशा करते हैं। कोई भी परिस्थिति अगर जनता के बीच अति है तो सबसे पहले जाप सुप्रीमो खुद जाकर मदद करते हैं उनके साथ अन्याय सरकार ने किया है। उसकी भरपाई करनी पड़ेगी और हमलोगों का संघर्ष आगे भी जारी रहेगा।



Find Us on Facebook

Trending News