बेगूसराय गोलीकांड : 24 घंटे में पहचान में आए अपराधी, थाना के सामने फायरिंग करने वाले दो गिरफ्तार

बेगूसराय गोलीकांड : 24 घंटे में पहचान में आए अपराधी, थाना के सामने फायरिंग करने वाले दो गिरफ्तार

बेगूसराय. दिनदहाड़े बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र में गोली चलाकर दहलाने वाले आरोपियों की पुलिस ने पहचान कर ली है. बेगूसराय में बुधवार शाम मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर ढाला के पास हुई गोलीबारी की घटना में पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए अपराधियों के पहचान करने का दावा किया है । पुलिस के अनुसार सीसीटीवी में दिख रहे पांचो युवक में चार बदलपुरा के रहने वाले हैं जबकि  पांचवां युवक मटिहानी थाना क्षेत्र के खरीदी का रहने वाला है। 

बदलपुरा के रहने वाले युवकों की पहचान केशव, गौरव, निर्मल एवं छोटू के रूप में की गई है जबकि खरीदी के रहने वाले अपराधी की पुष्टि नीरज कुमार के रूप में हुई है । बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व खोरमपुर निवासी दीपांशु के साथ इन पांचों युवकों का बकझक हुआ था और उसी घटना की वजह से दहशत फैलाने के लिए आरोपियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है ।

गौरतलब है कि दीपांशु पर भी कई मामले दर्ज हैं जिनमें से मुख्य मामलों में हत्या से जुड़ा अपराध शामिल है. दीपांशु पर संतोष शाह नामक युवक की हत्या का मामला एवं खोरमपुर ढाला के समीप ही एक खीरा व्यवसाई की मामूली बात को लेकर हत्या करने का मामला दर्ज है। दीपांशु कुमार विभिन्न आरोपों में जेल जा चुका है। अब तक की प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है एवं बाकी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News