बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिस घर में दो दिन बाद आनेवाली थी पोती की बारात, वहां घर में घुसे ट्रक ने ले ली दादा की जान, खुशियों की जगह पसरा मातम

जिस घर में दो दिन बाद आनेवाली थी पोती की बारात, वहां घर में घुसे ट्रक ने ले ली दादा की जान, खुशियों की जगह पसरा मातम

BETIA : बिहार में बुधवार को लगातार हादसे की खबरें सामने आ रही है। अब इसमें बेतिया भी शामिल हो गया है, जहां सीमेंट लदा एक अनियंत्रित ट्रक घर में घुस गया और पलट गया। जिसमें गाड़ी की चपेट में आने से 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान अमेरिका राम के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि जिस घर में यह हादसा हुआ, वहां मृतक की पोती की दो दिन बाद शादी होनेवाली थी। जिसको लेकर घर में तैयारियां चल रही थी, लेकिन इस हादसे के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

घटना जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के हरपुर गढ़वा पंचायत के सरिसवा-पीपरपाती मुख्य मार्ग स्थित भोगाडी गांव की है. मृतक का बेटे नागेंद्र राम ने बताया कि मेरे पिताजी सड़क किनारे अपने घर में बैठे हुए थे. तभी अचानक अनियंत्रित ट्रक सीमेंट लदा हुआ घर में घुसकर पलट गया. जिससे मेरे पिताजी की घटनास्थल पर ही दबने से मौत हो गई. मृतक के बेटे ने बताया कि दो दिन बाद 15 मार्च को उसकी लड़की की शादी होने वाली थी. आज शादी समारोह वाले घर में मातम छा गया.

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया.ट्रक 12 पहिए वाला था जिसपर काफी मात्रा में सीमेंट लोड था. जिस कारण घर पूरे तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.

Suggested News