बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी की मौजूदगी में CM नीतीश ने कैबिनेट विस्तार पर क्लियर किया स्टैंड, कहा- जितना मंत्री इस बार हैं शायद ही कभी रहा हो

तेजस्वी की मौजूदगी में CM नीतीश ने कैबिनेट विस्तार पर क्लियर किया स्टैंड, कहा- जितना मंत्री इस बार हैं शायद ही कभी रहा हो

PATNA: नीतीश कैबिनेट का विस्तार होगा या नहीं, इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मौजूदगी में क्लियर कर दिया. पटना में समाधान यात्रा के समापन के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश ने साफ कर दिया कि कैबिनेट विस्तार की कोई जल्दी नहीं है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि इस बार जितना मंत्री हैं उतना तो शायद ही कभी रहा है.

कैबिनेट विस्तार पर क्लियर किया स्टैंड

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मौजूदगी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कैबिनेट विस्तार के संबंध में पूछा गया. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कैबिनेट में तो कुछ ही जगह खाली है. लोग बात कर लेंगे, जब भी चाहेंगे तो हो जाएगा. ऐसा कुछ नहीं है कि काफी खाली है. जिनको हटना पड़ा था वह  और एकाध जगह खाली है. और तो कोई वैकेंसी नहीं है. ज्यादा नहीं है वैकेंसी. मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि जितना इस बार मंत्री बने हैं उतना तो शायद ही कभी रहा हो. उन्होंने कहा कि जब इच्छा होगी तब मंत्रिमंडल का विस्तार हो जायेगा. कोई खास बात नहीं है.

तेजस्वी ने कांग्रेस की मांग को किया खारिज

बता दें, कांग्रेस ने दो मंत्री पद की मांग कर दी है. कैबिनेट विस्तार को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सीएम नीतीश से मुलाकात कर चुके हैं. इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2 सीट की मांग को लेकर अपना पल्ला झाड़ते हुए तेजस्वी यादव से बात करने की सलाह दे ही. इसके बाद तेजस्वी यादव ने यह साफ कर दिया है कि वह कांग्रेस के दो मंत्री पद की मांग को नहीं मानेंगे। पिता लालू प्रसाद से मिलकर पटना पहुंचे तेजस्वी यादव ने गुरूवार को कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा कि जब बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो उसी समय यह तय कर लिया गया था कि कैबिनेट विस्तार में कांग्रेस को एक मंत्री दिया जाएगा। इसकी बकायदा उस समय घोषणा की गई थी। 

Suggested News