नीतीश सरकार के सुशासन वाले राज्य में सरकारी अस्पताल की जमीन को ही बेच दिया, जिसके खिलाफ लोगों ने की आमसभा

नीतीश सरकार के सुशासन वाले राज्य में सरकारी अस्पताल की जमीन को ही बेच दिया, जिसके खिलाफ लोगों ने की आमसभा

MUZAFFARPUR : कुढ़नी प्रखंड के जमहरुआ पंचायत के मुरौल में उप स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण के लिए एक ग्राम सभा का आयोजन किया गया । जिसकी अध्यक्षता जमहरूआ पंचायत के मुखिया अजय निराला ने किया । आम सभा में उपस्थित  सभी जनप्रतिनिधि एवं हजारों की संख्या में ग्रामीणों के द्वारा मुरौल में उप स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण करने का प्रस्ताव पास किया गया।  हाल ही में कुछ महीनों पहले इसी सरकारी हॉस्पिटल की जमीन कुछ लोगो द्वारा अस्पताल की जमीन बेच दिया था जिसको लेकर यह खबर सुर्खियों में रहा ।

साथ ही अस्पताल के जमीन के वंशज विमल सिंह, गुरु भजन सिंह थे उन्होंने कहा हमारे पूर्वजों ने अस्पताल की जमीन के लिए गुप्त दान किए ताकि समाज के लोगों को इलाज हो सके । यह जमीन सिंघाड़ा स्टेट की जमीन है । लेकिन यह जमीन किसी एक वंशज का नहीं है इसलिए इसे कोई से बिक्री नहीं कर सकता और यहां पर अस्पताल ही रहेगा। जिला परिषद प्रतिनिधि सुशील कुमार के द्वारा उनके वंशजों का स्वागत किया गया एवं उन्हें अंग वस्त्र देकर उनका सम्मान किया गया।




अब इस जमीन पर सरकारी अस्पताल बनाने को लेकर प्रखंड के जनप्रतिनिधि और ग्रामीणों द्वारा आम सभा का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम में जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रमोद पासवान  , जिला परिषद क्षेत्र संख्या 25 कुढनी प्रतिनिधि सुशील कुमार  , चंद्रहटी मुखिया - अनीश सिंह , छितरौली मुखिया - राजीव कुमार , हरिशंकर मनियारी मुखिया - देवेंद्र मांझी, रघुनाथपुर मधुबन मुखिया प्रतिनिधि - काली कांत झा  , मनियारी मुखिया - अवधेश सहनी,  चैनपुर वाजिद निराले, रतनौली मुखिया  प्रतिनिधि - अजय सहनी सहित अन्य मुखियागण एवं सभी पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य, सरपंच एवं पंच एवं हजारों की संख्या में ग्रामीण  मौजूद थे ।


Find Us on Facebook

Trending News