बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में शिक्षक का अपहरण कर कराया पकड़ौआ विवाह, इंकार करने पर की मारपीट, पुलिस ने टीचर को युवती के साथ किया बरामद

वैशाली में शिक्षक का अपहरण कर कराया पकड़ौआ विवाह, इंकार करने पर की मारपीट, पुलिस ने टीचर को युवती के साथ किया बरामद

VAISHALI: वैशाली में बुधवार को 3 बजे के करीब पातेपुर थाना क्षेत्र के रेपुरा उत्क्रमित मध्य विद्यालय में पदस्थापित बीपीएससी शिक्षक महेया मालपुर गांव निवासी स्व. सत्यनारायण राय के पुत्र गौतम कुमार को बोलेरो सवार लोगों ने अपहरण कर लिया था। इस दौरान शिक्षक के साथ मारपीट भी की थी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद पूरी रात छापेमारी करती रही।

हालांकि घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने देर रात भी लगभग एक घंटे तक महुआ ताजपुर मार्ग को जाम कर दिया था। सड़क जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शिक्षक को सकुशल बरामद करने का आश्वासन देकर जाम हटवा दिया था, लेकिन सुबह तक शिक्षक का पता नहीं चलने पर ग्रामीण उग्र हो गए तथा शिवना चौक के पास सड़क के बीचो-बीच गाड़ी खड़ी कर जाम कर दिया। सड़क जाम के दौरान लोगों ने पुलिस पर बदमाशों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाते हुए पलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

गुरुवार को दोपहर के करीब शिक्षक का पकड़ौआ विवाह रोकने और पुलिस द्वारा एक घंटे के भीतर शिक्षक को बरामद करने का आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने सड़क जाम हटा दिया। पुलिस अपहृत शिक्षक एवं लड़की को बरामद कर अपनी अभिरक्षा में थाने पर रखी है। परिजनों का आरोप है कि रेपुरा गांव निवासी राजेश राय ने अपने सगे-संबंधियों के साथ मिलकर शिक्षक गौतम कुमार का जबरदस्ती अपहरण कर पिस्टल का डर दिखा कर अपनी पुत्री चांदनी कुमारी से पकड़ौआ विवाह करा दिया है। 

वहीं शादी करने से इंकार करने पर शिक्षक के साथ मारपीट भी की गई है। इस मामले में उत्क्रमित मध्य विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक ने भी थाने में आवेदन देकर ड्यूटी के दौरान शिक्षक का अपहरण करने के आरोप में थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं परिजनों के तरफ से भी थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है।

Suggested News