बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में घर जाने के नाम पर रिजर्व कर अपराधियों ने लूट लिया ऑटो, पुलिस ने 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

वैशाली में घर जाने के नाम पर रिजर्व कर अपराधियों ने लूट लिया ऑटो, पुलिस ने 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

VAISHALI : बिहार के में वैशाली पुलिस ने एक अजीबोगरीब मामला का खुलासा कर दिया। दरअसल यात्री बनकर टेंपो लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें चार अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चारों अपराधी में से 3 अपराधी महुआ थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए गए हैं। जबकि एक वैशाली थाना क्षेत्र के रहने वाला हैं।

अपराधी की पहचान अजीत कुमार, लालू कुमार, गुड्डू कुमार और अंकित कुमार उर्फ गोलू के रूप में की गयी है। सभी अपराधियों ने 30 अक्टूबर को हाजीपुर जंक्शन से एक सीएनजी टेंपो ठीक कर अपने घर जाने महुआ जाने की बात किया था। लेकिन जैसे ही वह महुआ पहुंचा। वैसे ही अपराधियों ने हथियार के बल पर टेंपो को ही लूट लिया। जिसको लेकर टेंपो धारक ने महुआ थाने में एफआईआर दर्ज कराया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद महुआ थाने की पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। जांच पड़ताल में यह बात सामने आई कि जो टेंपो में बैठकर हाजीपुर से चला था। उसी ने ही टेंपो को महुआ में लूट है। महुआ थाने की पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर ही चारों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार, गोली, मोबाइल और एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। इसमें से एक अपराधी पर पहले से भी मारपीट का मामला महुआ थाने में ही दर्ज है। पुलिस इस गिरोह में शामिल और अपराधी की तलाश में जुटी हुई है। साथ ही पता लगाया जा रहा है की कौन-कौन से लोग इस पूरे अपराधी संगठन में शामिल है। 

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News