बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में बेख़ौफ़ बदमाशों ने बाइक लूट के दौरान डिलीवरी बॉय को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

वैशाली में बेख़ौफ़ बदमाशों ने बाइक लूट के दौरान डिलीवरी बॉय को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

VAISHALI : जिले के नगर थाना अंतर्गत अदलबारी ओम साई कॉलोनी में बाइक सावर अपराधियों ने एक फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय को गोली मारकर मोटरसाइकिल लूट लिया। घटना की सूचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। 

घायल युवक बिदुपुर थाना क्षेत्र के शिव शंकर शाह के पुत्र सुबोध कुमार बताया गया है। युवक को पैर में एक गोली मारी गई है। मिली जानकारी के अनुसार डिलीवरी बॉय हाजीपुर की तरफ से डिलीवरी करके अपने ऑफिस हथसर गंज लौट रहा था। इसी दौरान अब्दुल बारी में एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने मोटरसाइकिल लूटने के बाद युवक को गोली मार दिया। युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। 

इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी डायल 112 की पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पहुंचे डायल 112 की पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना के संबंध में घायल युवक के ऑफिस स्टाफ ने बताया कि वह डिलीवरी करके ऑफिस लौट रहा था। इसी दौरान ओम साइ कॉलोनी अदल बारी में एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने मोटरसाइकिल लूटने के बाद युवक को गोली मारकर मौके से फरार हो गया। 

घटना के संबंध में सदर एडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि एक युवक को गोली मारकर जख्मी किया गया है। गोली मारने के दौरान बदमाशों ने मोटरसाइकिल लूट लिया। घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News