बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में सास ससुर ने बहू को धक्के देकर घर से निकाला बाहर, बच्चों के साथ सड़क पर रात गुजारने को मजबूर हुई विवाहिता

वैशाली में सास ससुर ने बहू को धक्के देकर घर से निकाला बाहर, बच्चों के साथ सड़क पर रात गुजारने को मजबूर हुई विवाहिता

VAISHALI: वैशाली जिले के लालगंज महावीर चौक पर एक बहू अपने दो बच्ची को लेकर सड़क पर रात गुजारने को मजबूर है। सास, ससुर और देवर उसे ससुराल में घुसने नहीं दे रहे हैं। इसके बाद बहू ने अपने दो बच्ची के साथ घर के आगे तीनपुल्वा गांधी चौक मेन रोड पर बांस बल्ला डालकर सड़क जाम कर दिया। जिसकी सूचना मिलते ही लालगंज थाना की पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच समझा बूझकर जाम हटवाया। 

वहीं ससुर और बहू को पुलिस लालगंज थाना पर ले गई है तथा दोनों को समझाने बुझाने में पुलिस लगी हुई है। वहीं उक्त महिला ने आरोप लगाई की वह अपने मायके से कल शाम में ससुराल पहुंची जिसके बाद उसके ससुर, सास, देवर के द्वारा उसे उसके घर में नहीं घुसने दिया गया। जिसके बाद रात भर वह सड़क पर दो बच्ची को लेकर रही। 

सुबह में वह इंसाफ पाने के लिए सड़क जाम कर दी। वहीं उक्त महिला के ससुर चंदेश्वर राय ने बताया कि उनके तीन पुत्र है जिसमें एक पुत्र जो उक्त महिला के पति है गुड्डू राय उसे वार्ड संख्या 16 का भूमि घर बनाने के लिए दिया गया है। वहीं दूसरे पुत्र को कहीं और तथा तीसरे पुत्र को अगरपुर स्थित घर दिया गया है यह बंटवारा 2023 में ही की गई है। जिसके बाद उक्त महिला के द्वारा घर न बनाकर पुश्तैनी घर में ही रहने की बात कही जा रही है। जिससे नाराज ससुर उक्त महिला को घर में नही घुसने दे रहे है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News