बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में शिक्षिका के पति ने रसोइया को स्कूल परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर मारा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

वैशाली में शिक्षिका के पति ने रसोइया को स्कूल परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर मारा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

VAISHALI: वैशाली के सराय स्थित मध्य विद्यालय अलादपुर में शिक्षिका के पति धर्मेंद्र सिंह और दोस्त नवीन सिंह के द्वारा स्कूल में खाना बनाने वाली रसोइया के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। जहां पर शिक्षिका के पति के द्वारा जमकर स्कूल में मारपीट की घटना की गई। पूरा मामला स्कूल में झाड़ू लगाने से मना करने पर शुक्रवार से शुरू हुआ था। 

वहीं शनिवार को शिक्षिका के पति अपने दोस्तों के साथ स्कूल में पहुंच कर रसोइया के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। मारपीट में स्कुल का कैंपस रण क्षेत्र में हुआ तब्दील हो गया। मारपीट का वीडियो भी सामने आ गया है। जिसमें स्कूल कैंपस में मैडम के पति के द्वारा पटक-पटक रसोईया के साथ मारपीट किया जा रहा है। 

इस घटना में रसोइया को गंभीर रूप से चोट लगी हुई है। जिसको इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में परिजनों  द्वारा भर्ती कराया गया है। जानकारी अनुसार रसोइया द्वारा खाना खिलाकर स्कूल में झाड़ू लगाने को लेकर मैडम से कहा सुनी हुई थी। बीते दिन कहा सुनी के बाद पूरा मामला शांत हो गया लेकिन आज फिर से मैडम के साथ कहा सुनी हुई। जिसके बाद मैडम ने फोन कर अपने पति को स्कूल में बुलाकर रसोईया के साथ मारपीट को घटना को अंजाम दिलवाई।

वहीं किसी ने अपने मोबाइल में मारपीट का वीडियो बना लिया अब वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला को परिजनों द्वारा इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल महिला के मुताबिक 3 महीने पहले भी मैडम की पति के द्वारा स्कूल में पहुंचकर रसोईया के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दी गई थी। जिसमें रसोईया ने पुलिस से शिकायत भी की थी, लेकिन मैडम के पति के द्वारा माफी मांग कर पूरे मामले को शांत कर दिया गया था।

Suggested News