बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन की शादी का कार्ड बांटने गए युवक के साथ हुआ हादसा, दूसरी घटना मे दो भाईयों की हुई मौत

बहन की शादी का कार्ड बांटने गए युवक के साथ हुआ हादसा, दूसरी घटना मे दो भाईयों की हुई मौत

ARARIA : होली का दिन कई परिवारों को जिंदगी भर का दुख दे गया है। प्रदेश के कई जिलों में हत्या और दुर्घटनाओं के कई मामले सामने आए हैं। अररिया जिला भी इससे अलग नहीं रहा। जहां होली के दिन हुए दो हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक अभी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। चौंकानेवाली बात यह है कि दोनों हादसे हरिपुर लुटिया पुल के समीप कुछ देर के अंतराल पर हुए। 

बहन की शादी का कार्ड बांटने गया था युवक

पहली घटना को लेकर बताया गया कि फारबिसगंज थाना क्षेत्र के हरिपुर स्थित फारबिसगंज रानीगंज मुख्य मार्ग पर लुटिया पुल के समीपबुधवार को एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। जानकारी के अनुसार, रंजीत कुमार (21 साल) पिता सुधीर मण्डल अपने साथी दीपक कुमार के साथ रघुनाथपुर भरगामा अररिया अपने बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था। इस हादसे में रंजीत की मौत हो गई, वहीं उसके साथ मौजूद युवक दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

दूसरी सड़क दुर्घटना में अमर कुमार पिता गिरानन्द बहरदार, सिकेन्द्र कुमार सूर्यनन्दन बहरदार भवानीपुर थाना जोगबनी की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों युवक अपनी स्पलेंडर बाइक से परवाहा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में दोनों की मौत हो गई। दो सड़क हादसों की सूचना पर परवाहा कैंप प्रभारी नरेंद्र सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

उन्होंने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके साथ ही घायल को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल भिजवाया।

Suggested News