पटना ट्रैफिक पुलिस ने 15 अगस्त के लिए जारी की एडवाइजरी, ये रास्ते हो जाएंगे बंद

पटना ट्रैफिक पुलिस ने 15 अगस्त के लिए जारी की एडवाइजरी, ये रास्ते हो जाएंगे बंद

PATNA: पटना ट्रैफिक पुलिस ने 15 अगस्त को गांधी मैदान में होने वाले कार्यक्रम को लेकर दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं। स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर 15 अगस्त की सुबह ट्रैफिक में थोड़ा बदलाव रहेगा। फ्रेजर रोड का पश्चिमी फ्लैंक डाकबंगला से गांधी मैदान तक सुबह सात बजे से समारोह की समाप्ति तक आम यातायात के लिये बंद रहेगा।

 साथ ही न्यू डाकबंगला रोड से एसपी वर्मा रोड में वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। इसको लेकर ट्रैफिक विभाग ने आदेश जारी कर दिया है। कोतवाली टी से पुलिस लाइन तक पूरब की ओर से जानेवाले सभी रास्ते कार्यक्रम की समाप्ति तक आम यातायात को लेकर बंद रहेंगे।निजी वाहन फ्रेजर रोड में स्टेशन से डाकबंगला होकर पूरब की ओर भट्टाचार्या चौक, पीरमुहानी होते हुए नाला रोड की ओर जा सकेंगे। यदि कोई वाहन एग्जिबिशन रोड आ जाती है, तो उसे बिग बाजार के सामने कटिंग से पुन: वापस भट्टाचार्या मोड़ भेज दिया जायेगा।

पटना जंकशन से गांधी मैदान आनेवाले ऑटो स्टेशन से डाकबंगला, वहां से दाहिने मुड़ कर न्यू डाकबंगला रोड से भट्टाचार्या चौराहा, वहां से बायें मुड़ कर एग्जिबिशन रोड में बिग बाजार से दक्षिण कटिंग तक आयेगी और वहां से वापस भट्टाचार्या चौराहा से भट्टाचार्या मोड़, सीडीए बिल्डिंग से गोरिया टोली होते हुए स्टेशन तक जायेगी।

इसके साथ ही समारोह की समाप्ति तक चिरैयाटांड़ दुर्गा मंदिर के ऊपर या नीचे से मालवाहक वाहन उत्तर की तरफ गोरिया टोली की ओर नहीं जायेगी।मीठापुर आरओबी गोलंबर से मालवाहक वाहन उत्तर की तरफ बुद्धमार्ग नहीं आयेगी।आर ब्लॉक गोलंबर से कोई भी मालवाहक वाहन उत्तर की ओर यानी आयकर गोलंबर तक नहीं अायेगी।बेली रोड में डुमरा चौकी से भट्टाचार्या चौराहा तक मालवाहक वाहनोंं का प्रवेश वर्जित रहेगा।

देशरत्न मार्ग से डाकबंगला चौराहा व फ्रेजर रोड में डाकबंगला चौराहा से जेपी गोलंबर व चिल्ड्रेन पार्क होते हुए कारगिल चौक के मार्ग पर किसी प्रकार की वाहनों की पार्किंग सुबह सात बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक के लिए वर्जित रहेगी

Find Us on Facebook

Trending News