बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : मधुबनी में भारत नेपाल सीमा पर नेपाली पुलिस ने की फायरिंग

बड़ी खबर : मधुबनी में भारत नेपाल सीमा पर नेपाली पुलिस ने की फायरिंग

Desk: भारत और नेपाल के बीच जारी तनाव के बीच इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है इंडो-नेपाल बॉर्डर के नो मेंस लैंड के समीप नेपाली क्षेत्र से जहां  नेपाल की पुलिस ने हवाई फायरिंग की है. जानकारी के मुताबिक घटना नेपाल के दुहवी गोबराही में शुक्रवार शाम की है. नेपाल की पुलिस व स्थानीय लोगों में झड़प की भी सूचना है.

बताया जाता है कि तस्करी के सामान को लेकर बॉडर्र के समीप नेपाल क्षेत्र में एक गोदाम पर नेपाल पुलिस ने छापेमारी की थी।  जिसके बाद इस दौरान हुई झड़प में कई नेपाली पुलिसकर्मियों के जख्मी होने की सूचना है। लोगों के विरोध पर नेपाली पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की। इससे बॉर्डर पर तनाव बढ़ गया है। 


नो मेंस लैंड पर बढ़ते तनाव को लेकर बासोपट्टी थाने की पुलिस व जानकीनगर स्थित एसएसबी के जवान पूरी तरह से अलर्ट व चौकस हैं। बासोपट्टी पुलिस के मुताबिक घटना नेपाल में हुई है। तस्करी को लेकर एक गोदाम में छापेमारी के दौरान स्थानीय लोगों से नेपाली पुलिस की झड़प हो गई। झड़प के दौरान आत्मरक्षा में नेपाली पुलिस ने हवाई फायरिंग की।

अलर्ट पर स्थानीय पुलिस और एसएसबी
बॉर्डर पर तनाव के माहौल के कारण एसएसबी व पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। उधर, फायरिंग को देखते हुए नेपाल के जनकपुर से वरीय पुलिस अधिकारियों के भी घटनास्थल पर पहुंचने की सूचना है।

Suggested News