दिल्ली से पटना आ रही इंडिगो की फ्लाइट में नशे में धूत तीन युवकों ने की मारपीट, खुद को बताया एक बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का करीबी

दिल्ली से पटना आ रही इंडिगो की फ्लाइट में नशे में धूत तीन युवकों ने की मारपीट, खुद को बताया एक बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का करीबी

PATNA : भारत में विमानों में जहां पिछले एक के बाद एक हादसों की घटनाएं हो रही थी, वही इस साल की शुरूआत के साथ विमान के अंदर मारपीट और यात्रियों पर पेशाब करने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। बीते दिनों बैकांक से भारत आ रही फ्लाइट में मारपीट की घटना हुई थी,जिसका वीडियो वायरल हो गया था। अब ऐसी ही दूसरी घटना दिल्ली से पटना आ रही फ्लाइट में भी हुई है। ये पूरी घटना रविवार की रात 8:55 पर दिल्ली से पटना पहुंची इंडगो फ्लाइट 6E-6383 की है।

बताया गया कि शराबियों ने फ्लाइट के अंदर में हंगामा किया है। जब फ्लाइट के अंदर मौजूद एयर होस्टेस ने हंगामा कर रहे शराबियों को समझाने की कोशिश तो शराबी उसी से उलझ गए। उसके साथ बदसलूकी और छेड़खानी की। सूत्र बता रहे हैं कि उनके साथ मारपीट की गई। इसके बाद जब फ्लाइट के कैप्टन एयर होस्टेस को बचाने आए तो उनके साथ भी शराबी उलझ गए। उनके साथ भी हाथापाई की। 

दिल्ली से ही शराब पीकर चढ़े थे तीनोंशुरुआती जानकारी के अनुसार इंडिगो की पटना आने वाली फ्लाइट में दिल्ली से ही शराब पीकर तीन लोग चढ़े थे। इसमें एक का नाम रोहित कुमार, दूसरे का नाम नितिन कुमार और तीसरे का नाम पिंटू कुमार है। ये तीनों बिहार के ही रहने वाले हैं। इन तीनों ने काफी शराब पी रखी थी। पूरी तरह से नशे में धुत थे। दिल्ली से फ्लाइट के उड़ान भरने के बाद से ही इनकी बदमाशी शुरू हो गई थी। इनकी वजह से फ्लाइट में सवार दूसरे पैसेंजर्स को भी काफी परेशानी हुई। काफी समय तक शोर-शराबा चलता रहा।

एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बता रहे थे अपना करीबी

खुद को राजनेता का बता रहे थे करीबी पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट के लैंड करने के बाद भी इनकी बदमाशी चालू थी। जिस कारण एयरपोर्ट अथॉरिटी और CISF को कैप्टन के जरिए सूचना दी गई। इन्हें एयरपोर्ट पर बाहर निकलने से पहले ही रोका गया। उस वक्त ये शराबी खुद को एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े होने और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष का खुद को खास आदमी बताने लगे। 

दो को किया गया गिरफ्तार

CISF की तरफ से एयरपोर्ट थाना की पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छानबीन की। देर रात को ही फ्लाइट के कैप्टन ने इस मामले में लिखित शिकायत की। जिसके बाद पुलिस रोहित और नितिन को गिरफ्तार कर अपने साथ थाना ले गई। हालांकि, इसी बीच तीसरा साथी पिंटू मौका देख कर फरार हो गया।


Find Us on Facebook

Trending News