बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा सुई की फैक्ट्री नहीं लगने की बात करनेवालों के मुंह सुई से सिल गए हैं

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा सुई की फैक्ट्री नहीं लगने की बात करनेवालों के मुंह सुई से सिल गए हैं

DARBHANGA : बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने द राज भवन की पांचवीं शाखा का उद्घाटन किया। इस मौके पर उद्योग मंत्री विपक्ष पर चुटकी लेते हुये कहा कि विपक्ष  बोलता था की बिहार में सूई तक की फैक्ट्री नहीं लगाई जा सकती। लेकिन बिहार में अब लगातार उद्योग का विकास तेजी से हो रहा है और बिहार के लगभग जिला में बड़े बड़े उद्योग लगायें जा रहे है। जबकि कई का निर्माण कार्य लगभग अंतिम चरण में है। वहीं श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा की निर्माण, आंतरिक डिजाइन एवं संरचना के क्षेत्र में कंपनी मिथिला की क्रय क्षमता के अनुरूप खरी उतरेगी। वहीं मंत्री ने कहा की इस कंपनी का दरभंगा आना मिथिला के लिए सौभाग्य बात है। 

मौके पर समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने कंपनी के सी. एम. डी रोहित कुमार राय को बधाई देते हुए आगे भी इस तरह के आकर्षक कार्यों को किए जाने की आशा जताई। साथ ही उन्होंने आधुनिकीकरण के इस दौर में मिथिला को साथ ले चलने का श्रेय द राज भवन को दिया। बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डा. मदनमोहन झा ने रोहित कुमार राय की उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि आज मिथिला को ऐसे ही एंटरप्रेन्योर की आवश्यकता है। मौनी बाबा ने राय को आशीर्वाद देते हुए इस प्रतिष्ठान के उत्तरोत्तर विकास के लिए मंगलकामना की। कंपनी के सी. एम. डी रोहित कुमार राय ने मिथिला की परंपरा के अनुरूप पाग,चादर एवं माला से स्वागत करते हुए कहा कि इस क्षेत्र के अति विशिष्ट महानुभावों का एक साथ आशीर्वाद बड़े ही सौभाग्य की बात है। साथ ही राय ने इस अवसर पर घोषणा की कि इस प्रतिष्ठान द्वारा दी गई सेवाओं से किसी को किसी प्रकार की शिकायत का मौका नही दिया जायेगा। जदयू के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक झा ने द ताज भवन को जानकी की धरती मिथिला के जनमानस में आधुनिकतम गैजेट्स के प्रति आकर्षण का केंद्र बताया। 

मानव सेवा समिति के संस्थापक प्रो.जयशंकर झा ने इस कंपनी द्वारा समय समय पर आध्यात्मिक कार्यों के प्रति अभिरुचि को रोहित कुमार राय के सफलता का मुख्य आधार बताया। कंपनी के जी. एम प्रफुल्ल झा ने अपनी कंपनी द्वारा अधिकतम सुविधा मुहैया कराए जाने की बात कही। मौके पर पूर्व विधान पार्षद प्रो.बिनोद कुमार चौधरी, सिंडिकेट सदस्य प्रो.वैद्यनाथ चौधरी बैजू, डी.एम.सी.एच के प्रधानाचार्य डा. के.एन.मिश्रा,डी.एम.सी.एच के अधीक्षक डा.हरिशंकर मिश्रा, डा.ए.के.गुप्ता, डा.मित्रनाथ झा,प्रो. इंदिरा झा,प्रो.नारायण झा,डा.गौरीशंकर झा,प्रो.जीवानंद झा,आलोक सिंह, प्रो. उदयशंकर मिश्र,डा.वरुण झा,प्रो.तरुण मिश्रा, जानकी रमण राय,नरेंद्र राय,कंपनी के जेनरल मैनेजर अजय कुमार साह,सुमित कुमार झा,संदीप कुमार राय, कंपनी के प्रबंधक प्रकाश कुमार,विकास तिवारी, अमित कुमार सहित राज्य परामर्शी सदस्य उज्जवल कुमार मौजूद थे। सांस्कृतिक कार्यक्रम बिग बॉस फेम के दीपक ठाकुर, प्रसिद्ध लोक गायिका रंजना झा, सारे गा मा पा के फेम प्रीतम आचार्य, शंख वादक विपिन मिश्रा,संचालक डा. रामसेवक ठाकुर ने समां बांधा।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Suggested News