बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में रहस्यमय तरीके से लापता हुआ मासूम बच्चा, परिजनों में मचा कोहराम, उग्र होकर किया सड़क जाम

मुजफ्फरपुर में रहस्यमय तरीके से लापता हुआ मासूम बच्चा, परिजनों में मचा कोहराम, उग्र होकर किया सड़क जाम

MUZAFFARPUR : जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिघरा रामपुर शाह से गुरुवार की देर शाम अपने दरवाजे से 07 वर्षीय मासूम राहुल कुमार रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था। परिजनों ने इसको लेकर लाख खोजबीन की। लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। तब जाकर इसकी लिखित शिकायत सदर थाना में दी गयी। परिजनों के बीच किसी अनहोनी की आशंका को लेकर दहशत व्याप्त है। पूरे मामले को लेकर लापता युवक के परिजन के शिकायत पर सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्रा के नेतृत्व में टीम बनाई गई है जो टीम लगातार बच्चे की बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही है।

एसडीआरएफ की खोजबीन ने नही मिला सुराग

लापता मासूम के घर के पास वियाडा द्वारा करवाए जा रहे नाला निर्माण में भी परिजनों की आशंका पर पुलिस की टीम ने एसडीआरएफ की टीम से खोजबिन कराई । आपको बताते चलें कि मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिघड़ा रामपुर साह में इन दिनो वियाड़ा के द्वारा नाला निर्माण का कार्य प्रगति पर है। परिजनों को आशंका थी कि मासूम खेलते खेलते कहीं नाला के अंदर तो नहीं चल गया। जिसको लेकर सदर थाने की पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाकर खोजबीन की। जिसके बाद भी मासूम का कुछ पता नहीं चल पाया। परिजनों में और खौफ का माहौल है।

आक्रोशित परिजनों ने मिठनपुरा दिघड़ा मार्ग को कुछ समय के लिए किया जाम

बताते चलें कि मासूम राहुल को गुम हुए 24 घंटे होने वाले हैं। जिसके बाद भी उसकी बरामदगी अभी तक नहीं हो पाई है। जिससे आक्रोशित स्थानीय लोग और परिजनों ने मिठनपुरा दिघरा मुख्य मार्ग को कुछ समय के लिए जाम कर दिया। वही सूचना पर पहुंचे नगर डीएसपी राघव दयाल और सदर थाना अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त करवाया। 

मासूम राहुल अपने चाचा के साथ खाना खाते हुए लापता

वही रहस्यमई तरीके से लापता हुए राहुल के चाचा ने बताया कि वह गुरुवार की शाम मेरे साथ खाना खा रहा था और खाते-खाते आंख से ओझल हो गया। जिसके बाद वह गुम हो गया। उसकी काफी खोजबीन की है। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

पुलिस की दो टीम के साथ साथ साइबर सेल के सहारे खोजबीन  

पूरे मामले पर पूछे जाने पर सदर थाना अध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने कहा कि पुलिस की दो टीमें गुरुवार सही लगी है। गुरुवार की शाम में पीड़ित परिवार का आवेदन मिला है। साथ ही साथ साइबर सेल से भी उक्त बच्चे का फोटो सर्कुलेट कराया जा रहा है। जल्द ही पॉजिटिव रिस्पांस मिलेगा। परिजनों की आशंका थी कि कहीं घर के सामने नाला निर्माण हो रहा है। उसमें तो नहीं बच्चा गिर गया है। तत्काल उस पर एक्शन लेते हुए एसडीआरएफ की टीम को लगाकर पूरे नाले को चेक करा लिया गया है। अन्य बिंदुओं पर भी जांच पड़ताल चल रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News