बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में अनियंत्रित मैजिक वाहन की चपेट में आने से मासूम बच्ची की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर काटा बवाल

बांका में अनियंत्रित मैजिक वाहन की चपेट में आने से मासूम बच्ची की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर काटा बवाल

BANKA: बांका के धौरिया में तेज रफ्तार मैजिक वाहन की टक्कर से ढाई वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने करीब 1 घंटे तक सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया है। वहीं पुलिस प्रशासन ने समझा बूझाकर मामले को शांत कराया है। घटना सोमवार संध्या की है।

दरअसल, धोरैया - पुनसिया मार्ग में श्रीपाथर गांव के पास सड़क किनारे खड़ी एक बच्ची दिवयांशी कुमारी (ढाई वर्ष) की मौत मैजिक के ठोकर से हो गई है। मृतका श्रीपाथर गांव निवासी बादल कुमार साह की पुत्री थी। जानकारी अनुसार बच्ची अपने घर के समीप सड़क किनारे खड़ी थी। इस दौरान पुनसिया की ओर से तेज रफ्तार में आ रही मैजिक चालक ने बच्ची को ठोकर मार दिया। जिससे उसकी सिर में चोट लगी और वह अचेत हो गई। 

वहीं घटना को देखकर स्थानीय लोगों ने बच्ची को उठाकर आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। जिसे देख आक्रोशित परिजनों  ने स्थानीय लोगों की मदद से सड़क जाम करते हुए आवगमन को ठप कर दिया। वहीं बांका जा रहे पूर्व एमएलसी भाकपा नेता संजय कुमार सड़क जाम में एक घंटे तक फसे रहे। उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए बच्ची के स्वजनों से मिलकर सांत्वना देते हुए घटना की जानकारी अंचलाधिकारी भाई बिरेंद्र को दिया।

बच्ची के मौत की खबर सुनते ही धोरैया पुलिस एसआई विनय कांत पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर आक्रोशित भीड़ को समझाते हुए सड़क जाम हटाने की बात कही, लेकिन जाम नहीं हटा। जिसे देख सीओ ने भीड़ को समझाते हुए सरकार द्वारा दुर्घटना में हुई मौत पर आपदा मद से मिलने वाली सहायता राशि स्वजनों को देने की बात कही। जिसके बाद परिजनों ने जाम हटाया दिया। मामले में थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं मैजिक वाहन को जब्त कर मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News