गाड़ियों की असली पार्टस की जगह डूप्लीकेट को हो रही बिक्री, कंपनी की शिकायत पर सामने आई सच्चाई

गाड़ियों की असली पार्टस की जगह डूप्लीकेट को हो रही बिक्री, कंपनी की शिकायत पर सामने आई सच्चाई

KATIHAR : असली पार्टस के नाम पर गाड़ियों में डूप्लीकेट पार्टस की बिक्री बाजार धड़ल्ले से की जा रही है। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब किर्लोस्कर कंपनी के अधिकारियों की शिकायत पर जिला प्रशासन ने गाड़ियों के मोटर पार्टस के दुकान में छापेमारी की है। इस दौरान दुकान कंपनी के नाम से नकली सामान भी जब्त किए गए। इस कार्रवाई में शामिल कटिहार के सीओ सोनू भगत ने बताया कि कंपनी की शिकायत पर अब आगे नियमानुसार  कार्रवाई की जाएगी।

वहीं कंपनी के बिहार के एरिया मैनेजर अमित यादव ने बताया कि हमें यह शिकायत मिल रही थी कि शहर में किर्लोस्कर के प्रोडक्ट के नाम पर नकली सामान बेचा जा रहा है। जिसके बाद हमारी एक टीम यहां ग्राहक बनकर पहुंची थी और इन प्रोडक्टस की खरीदारी की थी, जिसमें उन्होंने काउंटर पर कंपनी के नकली प्रोडक्ट लगा रखे थे। जिसके बाद मामले की जानकारी जिले के डीएम की दी गई थी। उनके निर्देश पर कटिहार सीओ के साथ आज बियानी और एशियन नाम के दो दुकानों में छापेमारी की गई थी। जहां से काफी मात्रा में नकली प्रोडक्ट बरामद किए गए।

सीओ सोनू भगत ने बताया कि दोनों दुकानों से 24 लीटर किर्लोस्कर के प्रोडक्ट जब्त किए गए हैं। उन्होंने बताया कि अब कंपनी के अधिकारी अगर थाने में शिकायत दर्ज कराते हैं तो आगे नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News