बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आईजीआईएमएस पटना एवं एनएसएमसीएच की ओर से इंटर कॉलेज फार्मा क्विज प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, एम्स ने हासिल किया पहला स्थान

आईजीआईएमएस पटना एवं एनएसएमसीएच की ओर से इंटर कॉलेज फार्मा क्विज प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, एम्स ने हासिल किया पहला स्थान

BIHTA : सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता। इसलिए जीवन में लक्ष्य निर्धारित करें और इसे हासिल करने के लिए दिन-रात एक कर खूब मेहनत करें। उक्त बातें बिहटा के अमहरा स्थित नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में आईजीआईएमएस पटना एवं एनएसएमसीएच अमहरा के तत्वाधान में आयोजित इंटर कॉलेज फार्मा क्विज प्रतियोगिता में छात्रों को संबोधित करते हुए कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर कृष्ण मुरारी सिंह ने कही।

उन्होंने कहा कि स्टूडेंट्स को किसी भी क्षेत्र में कॅरिअर बनाने के लिए खूब मेहनत करनी चाहिए। वे सफलता के लिए किसी तरह के शॉर्टकट का उपयोग न करें, बल्कि उस रास्ते का चयन करें। जिसमें काफी मेहनत की जरूरत हो। 

इस अवसर पर उन्होंने अपने जीवन के अनुभव साझा करते हुए कहा कि कड़े अनुभव से ही शिक्षा व जीवन में निखार आ सकता है। इसके लिए जरूरी है कि स्टूडेंट्स सही रास्ते का चुनाव करें। प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर कृष्ण मुरारी सिंह,डॉ अशोक कुमार,डॉ अबिन्द प्रसाद सिंह,डॉ मो मेंहदी, डॉ ललित,डॉ आर पी झा ने संयुक्त रूप से किया।

इस क्विज़ प्रतियोगिता में ईएसआईसी बिहटा, एम्स, आईजीआईएमएस पटना, मुजफ़्फ़रपुर सहित कई मेडिकल  कॉलेज के छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में प्रथम एम्स, द्वितीय आईजीआईएमएस,तृतीय आरडीजीएम मज़फ्फरपुर, चतुर्थ एनएसएमसीएच बिहटा एवं पंचम ईएसआईसी बिहटा के स्थान प्राप्त किया।

Suggested News