बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, दो बोलेरो के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

नवादा में अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, दो बोलेरो के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

NAWADA : जिले के नरहट में थाना प्रभारी सरफराज इमाम के द्वारा चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। इसके बाद चोरों में भी हड़कंप मच गया है। थाना प्रभारी सरफराज इमाम ने बताया है कि नरहट के इब्राहिमपुर के स्वर्गीय नारायण यादव का पुत्र सर्वेश कुमार यादव बोलेरो गाड़ी की चोरी की गई थी। जिसके बाद आवेदन के आधार पर मामले की जांच की गई। इस घटना के आलोक में नरहट थाना कांड संख्या-75/ 23 दर्ज करते हुए पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन किया है। 

 

पुलिस ने की कार्रर्वाई

सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रजौली के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसके बाद ताबड़तोड़ छापामारी की गई और गाड़ी के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। टीम में थाना प्रभारी सरफराज इमाम तमाम पुलिस पदाधिकारी के द्वारा छापामारी की गई। थाना प्रभारी ने बताया कि दो बोलेरो गाड़ी सहित तीन युवक को दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया। अंतरराज्यीय चोर गिरोह के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था।

पकड़ा गया चोर 

थाना प्रभारी ने बताया कि गया जिला के परैया थाना क्षेत्र के कसथाखीरी रहने वाले रामदयाल यादव का पुत्र 22 वर्षीय रंजीत कुमार, मोहनपुर थाना क्षेत्र के बुलाकीचक गांव के रहने वाले विशेश्वर पासवान का पुत्र 22 वर्षीय राजू कुमार, वहीं झारखंड के चौपारण थाना क्षेत्र के नगमा गांव के इंद्रदेव यादव का 23 वर्षीय पुत्र गुलाब यादव को गिरफ्तार किया गया है। इन सभी चोरों के पास से बोलेरो गाड़ी व दो मोबाइल भी बरामद की गई है।

 बरामद सामान 

चोरी गया बोलरो गाड़ी सिल्वर रंग का बोलरो गाड़ी निबंधन संख्या- बी0आर020-5289 इंजन ० GF94G36759 चेचिस न० A1XA2GFK95668226 एवं 2. एक चोरी का अन्य उजला रंग का बोलरो 3. दो मोबाईल बरामद किया गया है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News