परेशान हैं IPS विनय तिवारी, ट्विटर इंडिया से मांगी मदद

परेशान हैं IPS विनय तिवारी, ट्विटर इंडिया से मांगी मदद

PATNA : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मिस्ट्री सुलझाने मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी विनय तिवारी अचानक से काफी सुर्खियों में आ गए. इसके बाद से बताया जा रहा है कि एसपी साहब काफी परेशान चल रहे हैं. बता दें सुशांत केस की जांच करने मुंबई गए आईपीएस विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वॉरेंटाइन कर दिया था इसके बाद पुरे देश में वे चर्चा का विषय बन गए थे. स्थिति ये है कि उनका ज्यादा फेमस होना उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है . यहां तक कि लोग उनके नाम से सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बना रहे. ट्विटर पर कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने विनय तिवारी के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाया है. इस अकाउंट से विनय तिवारी से संबंधित जानकारी अभी पोस्ट की जा रही है.  इसके साथ उनकी कविताओं को भी पोस्ट किया गया है. इसकी जानकारी जैसे ही पटना पुलिस के अधिकारियों के साथ-साथ विनय तिवारी को मिली उन्होंने तुरंत अकाउंट को रिपोर्ट कर दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार विनय तिवारी के नाम से बने इस फेक अकाउंट से मुंबई में क्वॉरेंटाइन किए जाने से जुड़ी कई बातें पोस्ट की जा रही है. अब खुद विनय तिवारी ने ट्वीट करके ना केवल इस बात की जानकारी दी, बल्कि ट्विटर से इसे तुरंत बंद करने की अपील भी की है. विनय तिवारी ने ट्वीट करके लिखा है कि मेरे इस रिक्वेस्ट को प्रायोरिटी बेसिस पर लिया जाए. इस फेक अकाउंट के माध्यम से फर्जी जानकारियां ट्वीट की जा रही हैं. इससे फर्जी जानकारी को बढ़ावा मिलेगा.  कृपया इस फेक एकाउंट को रिपोर्ट करें. इसके साथ विनय तिवारी ने अपने स्ट्रीट में उस फेक अकाउंट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया क्वॉरेंटाइन

है.



आपको बता दें कि आईपीएस विनय तिवारी बिहार पुलिस को लीड करने मुंबई पहुंचे थे. वहां पहुंचते ही अचानक उनको रात में बीएमसी ने क्वॉरेंटाइन कर दिया. जिसके बाद देशभर में इसको लेकर बवाल मच गया. तब से आईपीएस विनय तिवारी सुर्खियों में है. इस बीच उनकी कविताएं भी काफी वायरल हो रही है. उनके व्यक्तित्व को उनकी कविताओं से जोड़ा जा रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News