पटना में भूमि विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, लॉकडाउन के बीच वारदात से इलाका सन्न

पटना में भूमि विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, लॉकडाउन के बीच वारदात से इलाका सन्न

PATNA: राजधानी पटना से लॉकडाउन के बीच एक बड़ी वारदात की खबर आ रही है। पटना में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए जमीन पर कब्जे को लेकर ताबड़तोड़ 15 राउंड फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है। एकसाथ इतनी तेज फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग घबरा गए।

यह सनसनीखेज वारदात पटना के बिहटा थाना इलाके की है। यहां दौलतपुर सिमरी गांव में जमीन पर कब्जा करने को लेकर बदमाशों ने हमला बोल दिया और चारों तरफ से घेर कर 15 राउंड से अधिक फायरिंग की है। बताया जाता है कि दौलतपुर सिमरी गांव के सविता देवी और शहनाज खातून के बीच घर के पास का जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। रविवार को सविता देवी अपनी जमीन पर घर बना रही थी जिसकी सूचना दूसरे पक्ष के शहनाज खातून को मिली। थोड़ी ही देर बाद गोलीबारी और पत्थरबाजी होनी शुरू हो गई। आरोप है कि दूसरे पक्ष के शहनाज खातून ने अपने गुर्गों करीब 10-15 को बुलाकर दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोल दिया। सभी बदमाश डंडे, लाठी, रॉड, पिस्टल, चाकू और अन्य हथियारों से लैस थे। इन लोगों ने घर के सामने खड़ी बाइक को भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इन लोगों ने बाइक को ईंट और पत्थरों से उनको तोड़ने लगे।शोर-शराबे के दौरान इन युवकों ने घर पर गोलियां भी चलाना शुरू कर दी। इस बवाल को देखकर स्थानीय लोग बुरी तरह डरकर अपने-अपने घरों में छिप गए। 

पीड़ित पक्ष के मुताबिक बदमाशों ने करीब 15 राउंड गोलियां चलाई है। इस गोलीबारी से गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया। कुछ घंटो के लिए अफरातफरी की स्थिति बन गई। ग्रामीणों को तो पहले पता हीं नहीं चला कि आखिर मामला क्या है। अचानक गोलीबारी से गांव में सन्नाटा पसर गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी मामले को लेकर सविता देवी ने पुलिस पर यह आरोप लगाया है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके घर पर चढ़कर फायरिंग की। बावजूद इसके पुलिस ने सविता देवी के ही परिवार पर कार्रवाई की। पुलिस ने सविता देवी के 7 सदस्यों को थाने में ले जाकर बंद कर दिया है। सविता देवी का यह भी आरोप है कि पुलिस ने दूसरे पक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

Find Us on Facebook

Trending News