बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाचा के घर से लौट रहे आईटी इंजीनियर की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने कहा – शार्प शूटर थे मारनेवाले, शक गहराया

चाचा के घर से लौट रहे आईटी इंजीनियर की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने कहा – शार्प शूटर थे मारनेवाले, शक गहराया

MUZAFFARPUR :  अपने चाचा से मिलने आए एक आईटी इंजीनियर की बीती रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की यह घटना तब हुई जब वह मोबाइल पर बात करते हुए घर के बाहर निकला। इंजीनियर पर चली गोलियों की आवाज सुनकर जब तक परिवार के लोग वहां पहुंचे, तो वह जमीन पर पड़ा हुआ था। अस्पताल ले जाने पर जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृत युवक का नाम सन्नी कुमार उर्फ गोलू बताया गया है। 

हत्या की यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाने के सहदुल्लापुर में शुक्रवार रात करीब आठ बजे के आसपास की है। जब बाइक पर आए बदमाशों ने वारदात तो अंजाम दिया।  मामले में बताया गया कि वह अपने चाचा के घर आया हुआ था, जहां से सिपाहपुर स्थित अपने घर जाने के लिए वह मोबाइल पर बात करते हुए बाहर निकला था। जिसके थोड़ी देर बाद घर से कुछ दूरी पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी। अपराधियों ने करीब से सीने में गोली मारी जो आर-पार हो गई है। घटनास्थल पर ही उसका मोबाइल व अन्य सामान मिला है।

नौकरी पर ज्वायन करने के लिए जानेवाला था इंदौर

परिवार के लोगों ने बताया कि गोलू को शाम में इंदौर के लिए ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन बवाल के कारण उसकी ट्रेन रद्द हो गई थी। उसका प्लेसमेंट इंदौर की एक निजी कंपनी में आईटी इंजीनियर के रूप हुआ था। दो दिन पहले ही वह इंदौर से घर आया था। गोलू मूल रूप से गायघाट के नारगी गांव का रहने वाला है।

शार्प शूटर थे अपराधी

मामले में जिले के एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। खाना खाकर घर से निकलकर कुछ दूर ही गया था जहां गोली मारी गई। गोली इस एंगल से लगी है जिससे अपराधी के शार्प शूटर होने की आशंका है। घटना के कारण के लिए अलग-अलग बिंदुओं पर जांच की जा रही है। परिजन के बयान के आधार पर एफआईआर होगी। 

 

Suggested News