बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में परवाने की जमीन पर हो रहे बाउंड्री को रुकवाना पड़ा महंगा, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

गया में परवाने की जमीन पर हो रहे बाउंड्री को रुकवाना पड़ा महंगा, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

GAYA : बोधगया प्रखंड में जमीन विवाद दिन पर दिन बढ़ती जा रहा है। यहां लोग दूसरे की जमीन को भी अपने बल पर अपनी जमीन बताकर कब्जा करने का प्रयास करते है। ताजा मामला मगध विश्वविद्यालय थाना इलाके की शेखवारा गांव की है। जहाँ एक व्यक्ति की जमीन पर हो रहे चारदीवारी को ध्वस्त कर दिया गया। 

इस मामले को लेकर पीड़ित मुनकी देवी पति चंद्रशेखर यादव ने मगध विश्वविद्यालय थाना में लिखित रूप से शिकायत की थी। दिए गए आवदेन में लिखा गया है की सरकार द्वारा दिए गए परवाने की जमीन पर बाउंड्री वॉल कर रहे थे। जिसके बाद एक व्यक्ति द्वारा मारपीट कर काम रुकवा दिया गया था। इस मामले की जानकारी पीड़ित महिला ने  सबंधित थाना को दी। 

वही आनन फानन में पुलिस घटनाथल पर पहुंचकर मामले को शांत कराया और एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान मनोज यादव के रूप में हुई है। इस मामले को लेकर गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया की परवाने की जमीन पर बाउंड्री वॉल हो रही थी। जिसे रुकवाने और क्षतिग्रस्त करने के आरोप में मनोज यादव नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। 

कहा की पांच लाख रुपए भी रंगदारी मांगने की बात सामने आई है। एसएसपी ने प्रेस नोट जारी कर बताया मगध विश्वविद्यालय थाना कांड संख्या 400/23 दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News