बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में आईटीसी कर्मी की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, साढ़े सात लाख में किया जान का सौदा

मुंगेर में आईटीसी कर्मी की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, साढ़े सात लाख में किया जान का सौदा

MUNGER : मुंगेर में हुए आईटीसी कर्मी की हत्या उसके दोस्त ने ही कराई थी। इसका खुलासा करते हुए जिले के एसपी ने बताया की मृतक की पत्नी की उसके दोस्त के साथ 6 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी कड़ी में दोस्त ने शूटरों को साढ़े सात लाख रूपये में सुपारी देकर उसकी हत्या करा दी। 

बताते चलें की 6 अगस्त की सुबह 6 बजेबाइक से डियूटी करने जा रहे आईटीसी कर्मी प्रेम नारायण सिंह को पूरबसराय स्थित ब्रह्मस्थान के पासबाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी थी। आनन फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। कर्मी की मौत के बाद मृतक की पत्नी शिवानी कुमारी द्वारादिए गए आवेदन पर पुलिस ने अज्ञात  अपराधकर्मी के खिलाफ पूरबसराय थाना दर्ज किया गया। वही इस घटना के बाद एसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने सदर एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया। जिसमें मुफस्सिल, कासिम बाजार, जमालपुर और पूरबसराय थानाध्यक्ष सहित स्पेशल टीम को शामिल किया गया। वही टीम ने तकनीकी अनुसंधान, सीसीटीवी फुटेज  और टेक्निकलएविडेंस के आधार पर जाँच शुरू की गई। जिसके बाद पुलिस ने मृतक आईटीसी कर्मी की पत्नी शिवानी  सहित 7 लोगो को गिरफ्तार किया। वहीं इस मामले में दो अन्य अभियुक्त फरार है जिसकी छापेमारी की जा रही है।

घटना के सम्बन्ध में एसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया की मृतक प्रेम नारायण सिंह और मुख्य  गिरफ्तार अभियुक्त गौरव कुमार दोनों का घरेलू सम्बन्ध था। दोनों एक ही जगह काम करते थे। इसी बीच गौरव का प्रेम नारायण सिंह का प्रेम नारायण सिंह से प्रेम प्रसंग हो गया। एसपी ने बताया कीगौरव कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नंदलालपुरका रहने वाला है। उसने प्रेम नारायण की पत्नी के लिए उसकी हत्या की साजिश रच दी। जिसके लिए उसने तीन शूटरों को साढ़े सात लाख में सुपारी दे दी। जिसमें शूटर को 7 लाख रूपये भी दिए गए थे। एसपी ने कहा की  बेगूसराय जिले से शूटर अभिषेक कुमार,और समस्तीपुर जिला के  शूटर इंद्रजीत कुमार, और मो इरशाद 4 अगस्त को मुंगेर पहुंचे और मुफस्सिल थाना के दो अन्य सहयोगी  राजीव कुमार और दीपक कुमार दीपू के साथआईटीसी कर्मी का रैकीकरना शुरू कर दिया। वही  6 अगस्त को 6 बजे बाइक से डियूटी जाने के क्रम आईटीसी कर्मी प्रेम नारायण सिंह शूटर अभिषेक कुमार और इंद्रजीत नेपूरबसराय ब्रह्म स्थान के पास  गोली मार दी। जहाँ इलाज के क्रम में कर्मी की मौत हो गई।

एसपी ने कहा की अनुसन्धान के क्रम में गौरव कुमार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नंदलालपुर से एक किराए के मकान से  गिरफ्तार किया गया। जिसके पास देशी कट्टा और कारतूस की बरामद की गयी। इसके बादहत्या में शामिल दो लाइनर राजीव कुमार और दीपक कुमार दीपू को भी गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा की इस मामले में मृतक आईटीसी कर्मी की पत्नी शिवानी कुमारी को भी गिरफ्तार किया गया है।


Suggested News